अमेठी:विद्युत विभाग की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर 220/132/33 केवी उपकेंद्र गुंगवाछ का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 6 October 2020

अमेठी:विद्युत विभाग की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर 220/132/33 केवी उपकेंद्र गुंगवाछ का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण

मयंक पाण्डेय अमेठी

विद्युत विभाग की प्रस्तावित हड़ताल को लेकर 220/132/33 केवी उपकेंद्र गुंगवाछ का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण

अमेठी 5 अक्टूबर । जिलाधिकारी श्री अरुण कुमार व पुलिस अधीक्षक श्री दिनेश सिंह ने आज विद्युत विभाग की प्रस्तावित हड़ताल के दृष्टिगत अमेठी स्थित 220/132/33 केवी उपकेंद्र, गुंगवाछ का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वहां पर मौजूद स्टाफ की जानकारी ली एवं निरंतर विद्युत आपूर्ति व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि कहीं पर कोई दिक्कत आए तो तत्काल कंट्रोल रूम से संपर्क कर समस्या का समाधान कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि हड़ताल के दौरान विद्युत आपूर्ति बाधित नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कहीं पर फाल्ट, पोल टूटना या अन्य कोई समस्या आए तो तत्काल मौके पर कर्मचारियों को भेजते हुए समस्या का समाधान कराया जाए। उन्होंने उप जिला अधिकारी अमेठी को विद्युत विद्युत उपकेंद्र पर सतत निगरानी रखते हुए सुचारू रूप से विद्युत व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।