गोण्डा: हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर जिला पंचायत प्रत्याशी नरेंद्र यादव ने कैंडल मार्च निकालकर मांगा इंसाफ। - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 1 October 2020

गोण्डा: हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर जिला पंचायत प्रत्याशी नरेंद्र यादव ने कैंडल मार्च निकालकर मांगा इंसाफ।

राकेश सिंह गोण्डा 

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर जिला पंचायत प्रत्याशी नरेंद्र यादव ने कैंडल मार्च निकालकर मांगा इंसाफ।

गोण्डा ।प्रदेश के हाथरस में दुष्कर्म पीड़िता की मौत की घटना को लेकर छात्र नेता व जिला पंचायत प्रत्याशी नरेंद्र यादव व ग्रामीणों ने बुधवार की रात ग्राम पंचायत कुक नगर के  पटेल नगर चौराहे पर कैंडिल मार्च निकाल कर मृतिका को श्रद्धांजलि दी।और घटना के विरोध में”योगी तेरे राज में बेटी बचाओ नारा फेल है ” बलात्कारियों को फांसी दो, महिला हिंसा पर रोक लगाओ आदि नारेबाजी कर घटना का विरोध किया।
।प्रदर्शन करने वालों ने मुख्य चौराहे पर कैंडल जलाकर प्रदर्शन किया। और सरकार विरोधी नारे लगाए। छात्र नेता नरेंद्र यादव ने कहा की वर्तमान सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है। प्रदेश में दिनोंदिन बढ़ रहे हत्या दुराचार की घटनाओं को देखते हुए वर्तमान प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए। वहीं छात्र नेता ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा की योगी राज में बेटी बचाओ का नारा फेल साबित हो रहा है प्रदेश में अपराध का बोलबाला है। छात्र नेता के सहयोगी व समाजसेवी विश्वनाथ यादव,ने फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलाकर अपराधियों को फांसी की सजा दिए जाने व पीड़िता के परिवार को आर्थिक सहायता व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है। मौके पर विश्वनाथ यादव, राजेश वर्मा, राम प्रकाश वर्मा, प्रकाश यादव, राम नारायण वर्मा, शिवपाल यादव, आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।