गोण्डा: अगवा की गई युवती बरामद आरोपी गिरफ्तार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 4 October 2020

गोण्डा: अगवा की गई युवती बरामद आरोपी गिरफ्तार

राकेश सिंह गोण्डा 

अगवा की गई युवती बरामद आरोपी गिरफ्तार

खरगूपुर, गोण्डा। तीन दिन पूर्व अपहृत की गयी युवती को पुलिस ने बरामद कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लियाा है। पुलिस ने अपहरण व एससीएसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। घटना खरगूपुर थाना अंतर्गत एक गांव की है। उक्त गांव निवासी अनुसूचित जाति की युवती को एक युवक द्वारा तीन दिन पहले अपहृत कर लिया गया था।

घटना के बाद अपह्रत युवती के पिता द्वारा स्थानीय थाने में नामजद आरोपी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। थानाध्यक्ष चितवन कुमार ने बताया कि शनिवार को मुखबिर की सूचना पर आरोपित दिनेश कुमार उर्फ छोटू पुत्र मायाराम निवासी ग्राम रनियापुर सिरसिया थाना कौड़िया को आर्यनगर कस्बा से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से युवती को बरामद कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित दिनेश कुमार को न्यायालय रवाना कर दिया गया। वहीं पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण एवं न्यायालय पर बयान के लिए महिला आरक्षी के साथ गोण्डा भेजा गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।