बस्ती: रुधौली क्षेत्र मनाई गई महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 3 October 2020

बस्ती: रुधौली क्षेत्र मनाई गई महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

रुधौली क्षेत्र मनाई गई महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती

 थाने पर प्रभारी निरीक्षक व नगर पंचायत कार्यालय पर चेयरमैन ने माल्यार्पण कर ध्वजारोहण किया

रुधौली: शुक्रवार को महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती रुधौली क्षेत्र में विभिन्न सरकारी दफ्तरों पर मनाया गया। एक ओर रुधौली थाने पर प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया तथा ध्वजारोहण कर राष्ट्रीय पर्व मनाया।
 इस दौरान उन्होंने मौजूद पुलिसकर्मियों को बेहतर पुलिसिंग एवं ला एन्ड ऑर्डर को दुरुस्त रखने के टिप्स दिए। दूसरी ओर चेयरमैन धीरसेन निषाद ने नगर पंचायत कार्यालय पर महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री की जयंती मनाई गई। इस दौरान वहां कर्मियों ने भी दोनों महापुरुषों के चित्र पुष्पांजलि अर्पित की। इसी क्रम में तहसील मुख्यालय पर उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल, विकास खंड कार्यालय पर बीडीओ विमला चौधरी ने दोनों महापुरुषों की जयंती मनाई।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।