गोण्डा:घास काटने के लिए निकले युवक की गन्ने के खेत में में मिली लाश हत्या की आशंका - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 12 October 2020

गोण्डा:घास काटने के लिए निकले युवक की गन्ने के खेत में में मिली लाश हत्या की आशंका

राकेश सिंह गोण्डा 

घास काटने के लिए निकले युवक की गन्ने के खेत में में मिली लाश हत्या की आशंका

गोंडा जनपद के कोतवाली देहात क्षेत्र के पुलिस चौकी सालपुर क्षेत्र खम्हरिया हरिवंश गांव की है। जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश में एक 19 वर्षीय युवक को धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर लाश को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। बताया जाता है कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में एक युवक की पुरानी रंजिश को लेकर धारदार हथियार से हमला करके हत्या कर दी गई हत्या करने के बाद युवक की लाश को एक गन्ने के खेत में लाकर फेंक दिया घटना स्थल पर कोतवाली देहात की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। क्षेत्र के खमहरिया हरबंस गांव के निवासी 19 वर्षीय रामपाल पुत्र रामफेर दलित की लाश गांव के ही दीनानाथ मोरिया के खेत में मिली है। जिस साइकिल से लड़का चारा काटने के लिए गया था घटनास्थल से लगभग 300 मीटर की दूरी पर पड़ी मिली। जिसे देखकर स्थानीय लोगों ने खोजबीन शुरू की  हत्या करके उसके चेहरे को बिगाड़ने का भी प्रयास किया गया है ऐसी आशंका लोगों द्वारा व्यक्त की जा रही है कि पहले हत्या कहीं और की गई है इसके बाद गन्ने के खेत में लाकर फेंक दिया गया है घटना से गांव में हड़कंप मच गया है रामपाल के पिता का कहना है सुबह करीब 8:00 बजे लड़का घास काटने के लिए निकला था इसके बाद वापस घर नहीं लौटा शनिवार की दोपहर बाद परिजन परेशान हो गए युवक की खोजबीन करने लगे खोजबीन के दौरान ही गांव के ही कुछ लोगों के माध्यम से जानकारी हुई कि एक लाश पड़ी हुई है लाश को देखने के बाद पहचान किया गया और घटना की सूचना कोतवाली देहात की पुलिस को दिया लाश मिलने की सूचना मिलते ही गांव के तमाम लोगों की भीड़ उसको देखने के लिए उमड़ पड़ी मृतक के पिता रामफेर ने बताया कि गांव में कुछ लोगों से पुरानी रंजिश चल रही थी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।