हल्का दरोगा ने गाली गलौज और फर्जी मुकदमे में फंसा कर जिंदगी बर्बाद कर देने की दी धमकी महिला ने लगाया आरोप - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 2 October 2020

हल्का दरोगा ने गाली गलौज और फर्जी मुकदमे में फंसा कर जिंदगी बर्बाद कर देने की दी धमकी महिला ने लगाया आरोप

राकेश सिंह गोण्डा 

हल्का दरोगा ने गाली गलौज और फर्जी मुकदमे में फंसा कर जिंदगी बर्बाद कर देने की दी धमकी  महिला ने लगाया आरोप

गोण्डा। नित नए आरोपों से घिरी रहनी वाली कौड़िया पुलिस पर एक बार फिर निर्दोष को फंसाने का आरोप लगा है। आरोप है कि दबंगों से मिलीभगत कर दरोगा ने महिला के पति को चार दिन से थाने में बिठाया रखा। मामला गोण्डा जिले के थाना कौड़िया से मोहन टेपरा कोटिया मदारा का है। जहां की महिला ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाते हुए कहा है कि गांव के ही कुछ दबंग किस्म के लोग 27 सितंबर की रात को योजना बनाकर अपना ट्यूबवेल स्वयं गायब कर उसके पति पर चोरी का आरोप मढ़ दिए।

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि दबंगों ने हल्का दरोगा को पैसा देकर उसके पति को घर से उठवा लिया। बताया कि तीन दिन से उसके पति को थाने में बंद कर गांव के ही एक व्यक्ति को चोरी के मामले में फंसाने की योजना बना रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक को दिए गए पत्र में बताया है कि हल्का दरोगा विपक्षियों के दबाव में कुछ व्यक्तियों के साथ उसके घर आए और जबरन घर में घुसकर उसके साथ गाली गलौज कर धमकी दी कि तुम लोगों को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जिंदगी बर्बाद कर दूंगा।

उक्त संबंध में जब हल्का दरोगा से दूरभाष पर जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि पूछताछ हेतु रामभवन यादव को थाने पर बुलाया गया था तथा पूछताछ के बाद उसको छोड़ दिया गया। दरोगा ने बताया कि महिला द्वारा लगाया गया आरोप असत्य व निराधार है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।