मामूली झगड़े को लेकर रेप हुआ लूट की शिकायत करवाने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 3 October 2020

मामूली झगड़े को लेकर रेप हुआ लूट की शिकायत करवाने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

मामूली झगड़े को लेकर रेप हुआ लूट की शिकायत करवाने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज

रुधौली थाना क्षेत्र के मूड़ाडीहा गांव का मामला

रुधौली: पैसे के लेनदेन को लेकर थाना क्षेत्र के एक युवती से हुए विवाद को बलात्कार व लूट का मामला बनाने की कोशिश करने वाले युवक पर रुधौली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया। आरोपी युवक पर पहले से ही आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं, पीड़ित युवती ने खुद ही किसी तरह की अश्लील घटना होने से इनकार किया है।
      मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मूड़ाडीह गांव में एक 20 वर्षीय युवती और उसके पाटीदार के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, इसी बीच युवती के अनपढ़ होने का फायदा उठाते हुए गांव के प्रवीण चौधरी द्वारा उससे सादे कागज पर अंगूठा लगवाकर छेड़खानी, बलात्कार व लूट की फर्जी शिकायत थाने पर करवा दी गई। जब पुलिसकर्मियों ने युवती की तहरीर उसे पढ़कर सुनाया तो उसके होश उड़ गए, युवती ने तुरंत ही पुलिसकर्मियों के सामने ऐसे किसी मामले के होने से साफ इनकार किया और पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद की बात प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा को बताई। विवाद का असल मामला दोनों के सुलह समझौते से निपट गया लेकिन प्रभारी निरीक्षक ने फर्जी तहरीर देने वाले प्रवीण चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फर्जी तहरीर देने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, समाज के प्रत्येक वर्ग को ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है जो दो लोगों के विवाद के आड़ में खुद की राजनीतिक रोटियां सेकते हैं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।