GONDA दबंगो ने बुजुर्ग को मार कर किया लहुहान हालत गंभीर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 15 October 2020

GONDA दबंगो ने बुजुर्ग को मार कर किया लहुहान हालत गंभीर

राकेश सिंह गोण्डा 

दबंगो ने बुजुर्ग को मार  कर किया लहुहान हालत गंभीर

गोण्डा। मसकनवा गोंडा:दबंगो का दुस्साहस देखने को मिला है छपिया थाना क्षेत्र के तिरुखा बुजुर्ग गांव में खेत मे बोये सब्जी का पौधा बुजुर्ग द्वारा उखाड़ने से मना करने पर दबंगो ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

परिजनों ने आनन-फानन में बुजुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ बुजुर्ग की हालत में सुधार न होते देख डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया है। वही इस पूरे मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसओ छपिया संजय तोमर ने बताया की अभियुक्तों के विरुद्ध मु0अ0सं0 389/20 धारा- 308,323,504 427 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर अभियुक्तों को माननीय न्यायालय रवाना कर दिया गया है अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।