BANDA अवैध जल संयोजन में प्रधान सहित नौ लोग फंसे कानूनी दायरे में - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 29 November 2020

BANDA अवैध जल संयोजन में प्रधान सहित नौ लोग फंसे कानूनी दायरे में

सलिल यादव बांदा

अवैध जल संयोजन में प्रधान सहित नौ लोग फंसे कानूनी दायरे में

बांदा। अवैध जल कनेक्शन में प्रधान कानून उलंघन के दायरे में आकर परेशानी में फंस गये। हेकड़ी नदारद हो गई नौ लोग इस जुर्म की चपेट में आये हैं।
दरसल सरकारी पाइप लाइन तोड़कर अवैध जल संयोजन पर जल संस्थान अभियंता भूरागढ़ ने नौ लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने और अन्य कार्रवाई के लिए एसडीएम व थानाध्यक्ष मटौंध को पत्र भेजा है। भुरेड़ी गांव के प्रधान को भी अवैध जल संयोजन पर नोटिस भेजा है।
जलकल अभियंता ने बताया कि भूरागढ़ से त्रिवेणी मटौंध गई मेन पाइप लाइन को तोड़कर चंद्रपाल दुबे, कौशल आरख, बच्चू यादव, पप्पू यादव, जालंधर आरख, सद्दीक खां उर्फ डैनी, इस्लाम खां, कौशल आरख, नीतीश कुमार ने अवैध कनेक्शन कर लिए। इससे नियमित जल संयोजन उपभोक्ताओं को पानी नहीं मिल रहा था।ऊपर सेजल संस्थान कर्मचारियों के साथ अभद्रता व धमकी दी जा रही थी। इस मसले पर अभियंता ने भुरेड़ी गांव के प्रधान लल्ला पाल चिलेहटा को निजी भवन में अवैध जल कनेक्शन करने पर नोटिस जारी कर एक सप्ताह में जवाब मांगा है। कहा है कि संतोषजनक जवाब न मिलने पर पानी के मूल्य का निर्धारण कर वसूली के लिए आरसी जारी की जाएगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।