तिहरा हत्याकांड:कोतवाली प्रभारी पर भी गिरी गाज, लाइन हाजिर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 26 November 2020

तिहरा हत्याकांड:कोतवाली प्रभारी पर भी गिरी गाज, लाइन हाजिर

सलिल यादव बांदा

तिहरा हत्याकांड:कोतवाली प्रभारी पर भी गिरी गाज, लाइन हाजिर


बांदा। शहर में तिहरे हत्या कांड के मामले में कोतवाली प्रभारी पर भी गाज गिरी है। कालूकुआं चौकी कांस्टेबल अभिजीत और उसकी मां व बहन के तिहरे हत्याकांड में चौथे दिन शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह कार्रवाई के घेरे में आ गए। पुलिस अधीक्षक ने उन्हें कोतवाली से हटाकर लाइन हाजिर कर दिया ।
कालूकुआं चौकी प्रभारी और दीवान तथा दो सिपाही पहले ही लाइन हाजिर हो चुके हैं। अब कुल पांच पुलिस कर्मियों पर लाइन हाजिर की कार्रवाई हुई है। आदेश का पता चलते ही प्रभारी निरीक्षक ऩे एसएसआई राजीव कुमार को चार्ज सौंपकर पुलिस लाइन चले गए। उधर, सामूहिक हत्याकांड के पांच आरोपियों की भी पुलिस गंभीरता से तलाश रही है।
गिरफ्तारियों के लिए क्राइम ब्रांच, एसओजी और पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है। जनपद की सीमा से जुड़े जनपदों फतेहपुर, चित्रकूट, महोबा आदि में सुराग लगाकर दबिश दे रही है। पुलिस ने फिलहाल 18 स्थान चिह्नित किए हैं जहां यह फरार आरोपी मिल सकते हैं। गिरफ्तार न होने वाले आरोपियों में घटना का सबसे प्रमुख आरोपी सोमचंद्र भी शामिल है। वह मृतक कांस्टेबल का रिश्ते में साला लगता है। हिस्ट्रीशीटर है। उस पर शहर कोतवाली में 18 मुकदमे हैं। हिस्ट्रीशीटर की लिस्ट में ऊपर ही नाम है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।