घर से निकला व्यक्ति नहीं हुआ वापस, दुर्घटना की आशंका से परिजन परेशान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 7 November 2020

घर से निकला व्यक्ति नहीं हुआ वापस, दुर्घटना की आशंका से परिजन परेशान

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

घर से निकला व्यक्ति नहीं हुआ वापस, दुर्घटना की आशंका से परिजन परेशान

बस्ती रुधौली।थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति के घर से निकलने के बाद वापस न लौटने से परिजन बेहद परेशान है, काफी छानबीन के बाद जब वो नही मिले तो उन्होंने रुधौली पुलिस को मामले से संबंधित लिखित तहरीर दी। जिस पर थाना रुधौली द्वारा उन्हें ढूंढने की हर प्रयास का आश्वासन दिया गया।
     बताते चलें कि थाना क्षेत्र के मधवापुर निवासी लगभग50 वर्षीय योगेंद्र सिंह पुत्र लालमोहन सिंह शुक्रवार को सुबह 10:30 बजे घर से बिना बताए अपने साइकिल से निकल गए थे। काफी देर बाद घर नहीं लौटे तो घर वालों ने छानबीन शुरू की, देर शाम तक नहीं लौटने पर परिजन किसी दुर्घटना की आशंका से व्यथित होने लगे जिसके बाद उन्होंने थाने पर इसकी लिखित सूचना दी।
योगेंद्र के पुत्र शुभम सिंह ने बताया कि शुक्रवार को दिन में 10 बजे उनके पिता साईकल से सफेद शर्ट पहन कर निकले है तब से घर नही लौटे। कोई सूचना मिलने पर उन्होंने 8874010608, 9336210689 नंबर पर कॉल करने की अपील की है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।