संविदाकर्मी लाइनमैन की पत्नी अनीता मोनू मिश्रा लिखित शिकायत पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 30 November 2020

संविदाकर्मी लाइनमैन की पत्नी अनीता मोनू मिश्रा लिखित शिकायत पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार

बलरामपुर से हंसराज शर्मा की रिपोर्ट

संविदाकर्मी लाइनमैन की पत्नी अनीता मोनू मिश्रा लिखित शिकायत पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार



बलरामपुर उतरौला थाना कोतवाली उतरौला अंतर्गत विद्युत उप केंद्र उतरौला में तैनात संविदा कर्मी लाइनमैन की पत्नी अनीता मोनू मिश्रा ने कोतवाली, उप जिलाधिकारी उतरौला को लिखित शिकायती पत्र देकर एवं राज्य महिला आयोग अध्यक्ष को पत्र भेजकर पीड़ित के मकान पर किए गए अवैध कब्जा को खाली करा कर विधिक कार्यवाही किए जाने की मांग की है।
आरोप है कि पीड़िता ने नगर के मोहल्ला पटेल नगर स्थित अपने मकान को उतरौला निवासी अशोक कुमार को किराए पर दिया था। पिछले तेइस अक्टूबर को किराएदार से मकान खाली करा लिया गया और चौबीस अक्टूबर को पीड़िता ने दैनिक घरेलू उपयोगी वस्तुओं को मकान में रखकर ताला लगा दिया। चौबीस अक्टूबर को ही रात लगभग 11:30 बजे उतरौला निवासी संतोष कुमार, धर्मवीर, कुनक्के, प्रेम शंकर चौरसिया, राजेंद्र ने दबंगई व गुंडई के बल पर जबरन पीड़िता के मकान का ताला तोड़ घर का सामान निकाल ले गए तथा संतोष कुमार पुत्र लक्ष्मी प्रसाद ने अवैध रूप से मकान पर अपना कब्जा जमा लिया।
शिकायत का संज्ञान लेते हुए उप जिलाधिकारी उतरौला अरुण कुमार गौड़ ने एसएचओ उतरौला को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।