GONDA खेत में गई दलित बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 9 November 2020

GONDA खेत में गई दलित बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास

राकेश सिंह गोण्डा 

खेत में गई दलित बालिका के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास

गोण्डा:- नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताज़ा मामला जिले के कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां नाबालिग को हवस का शिकार बनाने की कोशिश पर एक व्यक्ति के विरुद्ध पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की खेत में काम कर रहे परिजनों को पानी देने जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच रास्ते में सुनील प्रजापति ने उस दलित नाबालिग का हाथ पकड़कर गंदे गंदे कमेंट कर छेड़खानी की तथा बालिका का हाथ पकड़कर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए जबरन गन्ने के खेत में लेकर चला गया।
आरोप है कि आरोपी द्वारा बालिका का वस्त्र भी फाड़ दिया गया। बालिका ने बताया कि अपने को बचता न देखकर जोर जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे बालिका के भाई व मां को अपनी तरफ आता देख आरोपी सुनील भाग गया।
पुलिस को दी गई तहरीर में बालिका ने कहा है कि उक्त घटना से वह काफी सदमे में है। सीओ सदर ने बताया कि इस मामले में थाना कौड़िया पुलिस द्वारा पाक्सो एक्ट सहित अन्य विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।