GORAKHPUR पासी समाज के पीड़ित परिवार के न्याय हेतु दिया निर्देश :सांसद बांसगांव - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 16 November 2020

GORAKHPUR पासी समाज के पीड़ित परिवार के न्याय हेतु दिया निर्देश :सांसद बांसगांव

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

पासी समाज के पीड़ित परिवार के न्याय हेतु दिया निर्देश :सांसद बांसगांव



गोरखपुर। बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने गगहा थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी नौ वर्षीय अनिता पुत्री रामचन्दर पासवान के घर पहुंच कर परिवार के सदस्यों को सांत्वना दिए और जयवीर पुत्र चंदेलाल उपर अबतक की गई कार्रवाई की प्रशंसा करते हुऐ और शख्त कार्यवाही करने के लिए पुलिस को कड़ा निर्देश दिए। इसके अलावा आर्थिक मदद किए।

बताते चलें कि वृहस्पतिवार की अपराह्न करीब तीन बजे गांव का ही इक्कीस वर्षीय युवक जयवीर पुत्र चन्देलाल निवासी ग्राम डुमरी अपने ही गांव की नौ वर्षीय लड़की अनीता पासवान पुत्री रामचन्दर के घर गया और लड़की को साथ लेकर मछली पकड़ने चला गया शाम करीब छः बजे जब अकेले घर वापस आया तो लड़की के परिजनों ने लड़की के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह तो हमसे पहले ही घर आ गयी थी।पुनः जयबीर  साइकिल लेकर चला गया। घर वाले अनीता को बहुत खोजे पर वह नहीं मिली । किसी अनहोनी की अशंका में घर वालो ने गगहा पुलिस को सूचना देते हुए सारी बात बताई । पुलिस द्वारा जयवीर से कड़ाई से पूछताक्ष करने पर बताया कि अनीता को मारकर बोरे में भरकर बेलकूर -कोठा के बीच राप्ती नदी में फ़ेंक दिया हूँ । इसकी जानकारी होने पर बांसगांव लोकसभा के सांसद कमलेश पासवान ने रामचन्दर पासवान पासवान के घर पहुंच कर परिवार वालों को सांत्वना दिया और गगहा पुलिस को सक्त कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिए जिससे ऐसा दुबारा कोई अप्रिय घटना न हो और परिवार को आर्थिक सहायता भी दिए। साथ मे छेत्रराधिकारी बांसगांव नितेश सिंह,थानाध्यक्ष गगहा राजप्रकाश सिंह,सांसद प्रतिनिधि अरविंद पाण्डेय,ग्राम प्रधान हलचल सिंह,भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य अवनिश सिंह उर्फ मन्नू सिंह ,प्रदीप सिंह, ब्लॉक प्रमुख सुनील पासवान सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित रहे !

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।