BASTI बैठक कर तय की गई राष्ट्रीय मंत्री के कार्यक्रम की रूपरेखा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 30 December 2020

BASTI बैठक कर तय की गई राष्ट्रीय मंत्री के कार्यक्रम की रूपरेखा

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

बैठक कर तय की गई राष्ट्रीय मंत्री के कार्यक्रम की रूपरेखा
आगामी 2 जनवरी को रणबीर स्कूल में होनी है किसान सभा 

बस्ती रुधौली।केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए कृषि कानून किसानों के हित में है, लेकिन कुछ लोगों द्वारा किसानों को गुमराह कर कानून के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है। ऐसे में हम पदाधिकारियों की जिम्मेदारी बनती है कि किसानों से बात कर उन्हें नए कृषि कानूनों के लाभ के बारे में बताएं और उन्हें जागरूक करें। इसी प्रकार वर्तमान प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे मिशन शक्ति योजना के माध्यम से महिलाओं एवं बालिकाओं को सुरक्षा प्रदान करने की हर संभव कोशिश की जा रही है। दो जनवरी को होने वाले कार्यक्रम में इन्हीं दो बिंदुओं पर राष्ट्रीय मंत्री एवं जिले के सांसद हरीश द्विवेदी लोगों को संबोधित करेंगे, जिसे सफल बनाने के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होना आवश्यक है।
उक्त बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय राय ने कार्यक्रम स्थल पर आयोजित एक बैठक में कहीं, वे आगामी 2 जनवरी को रणबीर इंटरनेशनल स्कूल पर आयोजित होने वाली किसान सभा एवं महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम के परिपेक्ष में बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तय करते हुए संस्थान के संस्थापक शैलेंद्र सिंह ने कहा कि कार्यक्रम में गोरखपुर के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष धमेंद्र सिंह भी उपस्थित रहेंगे। इस दौरान उन्होंने पदाधिकारियों को उनकी जिम्मेदारियां सौंपी। इस दौरान संस्थान के प्रबंधक शैलेंद्र सिंह, संतोष उपाध्याय, पूर्णिमा शर्मा, चंद्रशेखर शर्मा, सोमदत्त, संदीप,अनुज, विवेक अभिजीत, अंजनी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।