गोरखपुर: कोरोना संक्रमित विधायक के जल्द स्वस्थ होने के लिए कार्यकर्ताओं ने किया वैदिक मंत्रोच्चार - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 16 December 2020

गोरखपुर: कोरोना संक्रमित विधायक के जल्द स्वस्थ होने के लिए कार्यकर्ताओं ने किया वैदिक मंत्रोच्चार

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

कोरोना संक्रमित विधायक के जल्द स्वस्थ होने के लिए कार्यकर्ताओं ने किया वैदिक मंत्रोच्चार

गोरखपुर । कोरोना संक्रमित गोरखपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपिन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ भारतीय जनता पार्टी गीता नगर मंडल के कार्यकर्ताओं ने मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में वैदिक मंत्रोच्चार
के साथ विधिवत हवन - पूजन किया और जलाभिषेक किया। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने विधायक विपिन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस अवसर पर भाजपा गीता नगर मण्डल के अध्यक्ष रूपेश गुप्ता ने कहा कि हम सभी ने सामूहिक रूप से उपस्थित होकर विधायक विपिन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ महादेव का जलाभिषेक और यज्ञ किया है। विधायक विपिन सिंह के मीडिया प्रभारी और मण्डल महामंत्री वैभव अग्रहरि ने कहा  वैश्विक कोरोना महामारी के दौरान भी वह निरन्तर जनता के बीच जा कर न केवल उनके सुख - दुःख को साझा करते रहे अपितु प्रतिदिन अपने आवास पर भी उनका जनता दरबार के माध्यम से जनसमस्याओं से अवगत होने का क्रम जारी था इसी बीच वह किसी के सम्पर्क में आकर स्वयं संक्रमित हो गए, हम सभी का कार्यकर्ताओं ने देवाधिदेव महादेव का जलाभिषेक और विधिवत हवन पूजन किया करके उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है ताकि वह पुनः जनता के बीच सबका साथ, सबका  विकास और सबका विश्वास के भाव के साथ जनसेवा कर सकें।
इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से महानगर उपाध्यक्ष पदमा गुप्ता, अवधेश अग्रहरि, अजय जायसवाल, अनुराग मझवार, संजय श्रीवास्तव, विक्की मिश्रा, राहुल गुप्ता, पन्नेलाल पासवान, मोहित कुमार, उत्कर्ष द्विवेदी, राजेश प्रजापति, विशाल तिवारी, ममता गुप्ता आदि उपस्थित रहीं।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।