कड़ाके की ठंड को देखते हुए सुबह- ए- बनारस क्लब द्वारा जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 22 December 2020

कड़ाके की ठंड को देखते हुए सुबह- ए- बनारस क्लब द्वारा जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


कड़ाके की ठंड  को देखते हुए सुबह- ए- बनारस क्लब द्वारा जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण


 वाराणसी, 22 दिसंबर, सामाजिक संस्था सुबह-ए- बनारस क्लब के अध्यक्ष मुकेश जायसवाल, क्लब के संस्थापक अध्यक्ष, संरक्षक, एवं (प्रमुख उद्यमी) विजय कपूर ,क्लब के उपाध्यक्ष मोहम्मद ज़ुबैर, उपाध्यक्ष अनिल केसरी, द्वारा कड़ाके की ठंड को देखते हुए नीचीबाग स्थित संकट दहन हनुमान जी के मंदिर के पास बैठे जरूरतमंद असहाय गरीबों के बीच कंबल का वितरण किया गया। और आशा व्यक्त किया गया। कि सभी समाज सेवी संस्था हर साल की भांति इस बार  भी  इस नेक कार्य में बढ़ चढ़कर भाग लेगी। साथ ही साथ नगर निगम प्रशासन से यह मांग किया गया की सर्दी के मौसम को देखते हुए वह जगह-जगह व्यापक स्तर पर रैन बसेरा के साथ अलाव जलाने की व्यवस्था करें। जिससे आम नागरिकों को राहत मिले।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।