सीडीओ के निर्देशन में जनपद को मिला तीसरा स्थान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 19 December 2020

सीडीओ के निर्देशन में जनपद को मिला तीसरा स्थान

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

सीडीओ के निर्देशन में जनपद को मिला तीसरा स्थान

कानपुर देहात।मुख्य विकास अधिकारी महोदया सुश्री सौम्या पांडे जी के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात को बेसिक शिक्षा विभाग से संबंधित योजनाओ में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ।
मिशन प्रेरणा के संबंध में समीक्षा की गई समीक्षा में पाया गया कि जिन बालक बालिकाओं द्वारा ऐप डाउनलोड नहीं किया जा रहा था उसमें सुधार होते हुए *जनपद कानपुर देहात 68 वे पायदान से तीसरे पायदान पर पहुंच गया है । मुख्य विकास अधिकारी महोदया के निरंतर समीक्षा,अनुश्रवण एवम बेसिक शिक्षा विभाग की टीम के सतत प्रयासो से जनपद कानपुर देहात तीसरे पायदान को प्राप्त हो सका है*
 मुख्य विकास अधिकारी महोदया द्वारा अवगत कराया गया की आगे भी इसी प्रकार से निरंतरता के साथ कार्य करने पर जनपद प्रदेश के टॉप जनपदों की सूची में स्थान प्राप्त करता रहेगा  ।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।