बस्ती रूधौली: आकस्मिक जांच में दुकानों से प्रतिबंधित पॉलिथीन बरामद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 25 December 2020

बस्ती रूधौली: आकस्मिक जांच में दुकानों से प्रतिबंधित पॉलिथीन बरामद

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

आकस्मिक जांच में दुकानों से प्रतिबंधित पॉलिथीन बरामद
एसडीएम व नगर पंचायत 4 व्यापारियों पर लगाया 76000 का जुर्माना 

रुधौली: नगर पंचायत में गुरुवार को प्रतिबंधित पालीथिन को लेकर नगर एवं तहसील प्रशासन का संयुक्त छापेमारी अभियान चला, जिसमें नगर पंचायत के चार व्यापारियों की दुकानों से प्रतिबंधित पॉलिथीन भारी मात्रा में बरामद किया गया। सभी व्यापारियों पर जुर्माने की कार्रवाई करते हुए चेतावनी देकर छोड़ा गया।
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह के नेतृत्व में नगर पंचायत क्षेत्र में प्रतिबंधित पॉलिथीन के खिलाफ अभियान चलाया गया, जिसमें किराना व्यापारी डब्लू की दुकान से 30 किलो, सूरज कुमार की दुकान से 700 ग्राम, सुनील गुप्ता की दुकान से 14 किलो एवं गुरु किराना स्टोर से 10 किलो प्रतिबंधित पॉलिथीन बरामद किया गया, कार्रवाई स्वरूप उक्त व्यापारियों से 76000 का जुर्माना वसूला गया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक शिवाकांत मिश्रा ने सभी व्यापारियो को मास्क लगाकर दुकान पर बैठने की हिदायत दी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।