मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर सपा के लोग धरने पर बैठे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 December 2020

मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर सपा के लोग धरने पर बैठे

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर सपा के लोग धरने पर बैठे

वाराणसी। पहड़िया मंडी: मतगणना में धांधली का आरोप लगाकर सपा के लोग धरने पर बैठे। शिक्षक व खंड स्नातक एमएलसी चुनाव की पेटियों की सील टूटने की खबर पाते ही पहाड़ियां मतदान केंद्र पर समाजवादी पार्टी में पश्चिमी गेट पर भारी तादाद में इकट्ठा होकर चुनाव प्रशासन एवं योगी मोदी के खिलाफ नारे लगाते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि एमएलसी चुनाव में पहड़िया स्थित मतगणना स्थल पर आठ बजे से डटी मतगणना टीम सुबह आठ बजे से बूथवार मतपेटियों से निकले मतों की बंडलिंग कर रही है। सुबह आठ बजे आरओ और प्रेक्षक की मौजूदगी में स्ट्रांग रूम खुलवाकर मतपेटियां बाहर निकाली गईं। इसके बाद मतपत्रों की बंडलिंग का काम शुरू हुआ। बंडलिंग के बाद शिक्षक एमएलसी के लिए 14 और स्नातक एमएलसी के लिए 14 टेबल पर गणना होगी। वाराणसी खंड के आठों जिले वाराणसी, भदोही, चंदौली, गाजीपुर, बलिया, जौनपुर, मीरजापुर व सोनभद्र से आए बैलेट बाक्स से निकले मतपत्रों की बंडलिंग का कार्य चल रहा है। शिक्षक एमएलसी की गणना शुरू हो गई है। आरओ और वाराणसी परिक्षेत्र के कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने बताया कि देर शाम तक शिक्षक एमएलसी का परिणाम आ जायेगा।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।