BALIA एनएचआई या संबंधित ठेकेदार किसी को भी मानक के विपरित नहीं करने दिया जाएगा कार्य: सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 3 January 2021

BALIA एनएचआई या संबंधित ठेकेदार किसी को भी मानक के विपरित नहीं करने दिया जाएगा कार्य: सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

बलिया (माइकल भारद्वाज)-

एनएचआई या संबंधित  ठेकेदार किसी को भी मानक के विपरित नहीं करने दिया जाएगा कार्य: सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त

बलिया से बीजेपी के सांसद एवं भारतीय किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि NH31 का सुदृढ़ीकरण मानक अनुसार होगा। एक पैसे का भी सरकारी धन का अपव्यय नहीं होने दिया जाएगा। इस कार्य पर मेरा ध्यान है। एनएचआई हो या संबंधित ठेकेदार किसी को भी मानक के विपरीत कार्य नहीं करने दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरा दायित्व है कि मैं सरकारी काम में मानक का उल्लंघन व धन का लूट खसोट नहीं होने दू और इस दायित्व का निर्वहन 1931 से आज तक पूरी निष्ठा के साथ करता रहा हूं ।चार बार सांसद के रूप में जनता जनार्दन का सेवा का मौका मिला है ।इससे पहले मैं तीन बार भदोही का सांसद था ।इस बार अपने गृह जनपद बलिया से हूं ।कहीं भी सरकारी धन का लूट खसोट नही होने दिया हूं, ना होने दूंगा। सांसद ने आम लोगों का आवाहन किया कि वह भी सरकारी कार्यों पर नजर रखें ।उन्हें लगता है कि किसी भी कार्य में चाहे वह भारत सरकार का हो ,यह राज्य सरकार का, मानक का उल्लंघन हो रहा है तो संबंधित अधिकारी को सूचित करने के साथ ही मुझे भी बताएं। मैं सांसद होने के नाते यह भरोसा देता हूं कि विकास कार्यों में धांधली नहीं होने दिया जाएगा ।उन्होंने जोर देकर कहा कि हमारी सरकार की भी सभी योजनाएं पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त है ।इसमें कोई संशय नहीं है।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।