BASTI पंचायत चुनाव फतह करने की रणनीति को लेकर समाजवादियों की बैठक - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

Tahkikat News App

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 5 January 2021

BASTI पंचायत चुनाव फतह करने की रणनीति को लेकर समाजवादियों की बैठक

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

पंचायत चुनाव फतह करने की रणनीति को लेकर समाजवादियों की बैठक

बस्ती रुधौली: आगामी पंचायत चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पार्टी को मजबूती एवं ग्राम पंचायत स्तर पर विजयश्री दिलाने की सुगबुगाहट राजनीतिक पार्टियों में शुरू हो गई है। इसी क्रम में मंगलवार को रुधौली नगर इकाई में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसमें आगामी पंचायत चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के जिला उपाध्यक्ष दीनानाथ चौरसिया ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार अपनी मनमानी से पिछड़े वर्ग के लोगों का जीना मुहाल कर रही है ऐसे में जब तक प्रदेश में पुनः समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं आएगी, सामान्य वर्ग को छोड़कर अन्य सभी वर्ग के लोग प्रताड़ित किए जाते रहेंगे। इसके लिए आवश्यक है की सबसे छोटी इकाई स्तर पर पार्टी को मजबूत किया जाए और यही कारण है कि पार्टी के उच्चाधिकारियों की नजर इस बार पंचायत चुनाव पर होगी। नगर अध्यक्ष समीउल्लाह खान ने कहा कि भले ही चुनाव नगर पंचायत क्षेत्र से बाहर होगा लेकिन इसमें हम सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने की जरूरत है। पार्टी की नगर इकाई भी ग्राम पंचायत चुनाव में सभी बिंदुओं पर नजर रखेगी और सहयोग करेगी। इस दौरान मोहम्मद शकील, घिसियावन यादव, राजेंद्र यादव, मोहम्मद शरीफ, सुरेंद्र चौधरी, अमित यादव, अंशु यादव, मोहम्मद नसीर, मोहम्मद वहीद, राहत अली, लालजी, कासिम अली, धर्मराज यादव, समेत अन्य कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।