GORAKHPUR खेल से होता है शारीरिक और मानसिक विकास: सुनील पासवान - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 15 January 2021

GORAKHPUR खेल से होता है शारीरिक और मानसिक विकास: सुनील पासवान

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

खेल से होता है शारीरिक और मानसिक विकास: सुनील पासवान

 श्री पासवान कैनवस क्रिकेट बाल प्रतियोगिता का हुआ समापन

गोरखपुर। सरदार नगर अंतर्गत भगवानपुर, चौरी चौरा में हो रहे श्री पासवान कैनवस क्रिकेट बाल प्रतियोगिता मैच में आज केशवापट्टी और गौनार (उसरहां) के बीच फाइनल मैच खेला गया। जिसमें उसरहां की टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच के मुख्य अतिथि चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान थे।

चरगावां विकास खण्ड के ब्लाक प्रमुख सुनील पासवान ने सर्व प्रथम फीता काट कर और दोनों टीमों से परिचय प्राप्त कर खेल का शुभारंभ किए। मैच में टॉस जीतने के बाद उसरहां की टीम ने ने निर्धारित 12 ओवर में 152 रन बनाया। जवाब में उतरी केशवापट्टी की टीम ने 70 रन बनाकर आल आउट हो गई।उसरहां टीम के खिलाड़ी भरथ को मैन ऑफ द मैच का खिताब से नवाजा गया।अपने संबोधन में मुख्य अतिथि सुनील पासवान ने कहा कि मैं आप सभी को नववर्ष व मकर सक्रांति की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं। और कहा कि 2021 में आशा और विश्वास के साथ कहता हूं कि 2021 ही नहीं लगातार इस धरती से सिर्फ क्रिकेट प्रतियोगिता में ही नहीं बल्कि चौरी चौरा क्रांतिकारियों के रूप में जाना जाता है। इसी प्रकार से अपने धरती का नाम गोरखपुर, पूर्वांचल, प्रदेश ही नहीं पुरे देश में नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर नगर पंचायत चैयरमैन प्रतिनिधि जेपी गुप्ता, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामबृक्ष यादव, मिंटू मिश्रा, इन्द्रपाल सिंह, दयानंद पासवान आयोजक कुंदन पासवान,गुरुचरण पासवान,जीतू पासवान,अमन पासवान, प्रदीप, संदीप पासवान, अजित सिंह, दिवाकर पासवान, दिनेश पासवान,अजय पासवान, कन्हैया पासवान, शब्बीर आलम, पप्पू यादव, ओपी यादव,डब्लू अंसारी, मीडिया प्रभारी संतोष श्रीवास्तव सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।