BASTI 20 दिव्यांगों को विधायक में सौंपी साइकिल की चाभी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 3 February 2021

BASTI 20 दिव्यांगों को विधायक में सौंपी साइकिल की चाभी

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

20 दिव्यांगों को विधायक में सौंपी साइकिल की चाभी

रुधौली बस्ती।  बुधवार को रुधौली ब्लॉक मुख्यालय पर आयोजित दिव्यांग ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने 20 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल की चाबी सौंपी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
      शासन की योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक गरीब और जरूरतमंद की हर संभव आवश्यकता को समझ रही है और उन्हें पूरा करने की भरपूर कोशिश कर रही है। अपने संबंधित निकायों नगर पंचायत और ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों व अधिकारियों से संपर्क कर उन योजनाओं का लाभ उठाने का प्रयास करें, यदि इसमें कोई समस्या आती है तो हमें अवगत करावें। इस दौरान उनके साथ खंड विकास अधिकारी विमला चौधरी, ब्लॉक समाज कल्याण अधिकारी प्रीति यादव, विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडेय राजू, राम उग्रह जयसवाल, महेंद्र सिंह, गोपाल सिंह, विपिन पांडेय आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।