कोवि‍ड गाइडलाइन्‍स का पालन करें, नहीं लगेगा दोबारा लॉकडाउन : डीएम कौशल राज शर्मा - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 25 March 2021

कोवि‍ड गाइडलाइन्‍स का पालन करें, नहीं लगेगा दोबारा लॉकडाउन : डीएम कौशल राज शर्मा

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

कोवि‍ड गाइडलाइन्‍स का पालन करें, नहीं लगेगा दोबारा लॉकडाउन : डीएम कौशल राज शर्मा

वाराणसी। जिले में दोबारा लॉकडाउन लगने की अफवाह फैलने लगी है। सोशल मीडिया पर तेजी से लॉकडाउन लगने वाला वीडियो वायरल होने लगा, जिससे लोग लॉकडाउन लगने की आशंका से चिंतित दिखाई दे रहे हैं। हालांकि डीएम कौशलराज शर्मा ने जनता से स्पष्ट रुप से कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें यह बिलकुल निराधार है।

लॉकडाउन की अफवाह पर वाराणसी जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा ने कहा कि यह निराधार अफवाह है। हर 15 से 20 दिन में लॉकडाउन की अफवाह फैलती रहती है। लोग सरकार द्वारा बनाए गए प्रोटोकॉल और गाइडलाइन का पालन करते रहें। 

जिलाधिकारी ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क और सैनिटाइजेशन का लोग ध्यान रखें। एक दो दिन में लापरवाही पर जुर्माना और एंफोर्समेंट की कार्रवाई जरुर शुरु हो जाएगी। जिले में लॉकडाउन जैसी कोई चीज नहीं होने जा रही है। डीएम ने कहा कि यदि सब लोग खुद ही कोरोना के प्रति जागरुकता रखेंगे तो लॉकडाउन की आवश्यक्ता नहीं पड़ेगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।