चुनाव आते ही गांवों में दिखने लगी दबंगई, वोट देने से किया इंकार तो प्रधान ने करवा दी महिला की पिटाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 28 March 2021

चुनाव आते ही गांवों में दिखने लगी दबंगई, वोट देने से किया इंकार तो प्रधान ने करवा दी महिला की पिटाई

राकेश सिंह गोण्डा 

चुनाव आते ही गांवों में दिखने लगी दबंगई, वोट देने से किया इंकार तो प्रधान ने करवा दी महिला की पिटाई

गोण्डा। जिले के कोतवाली मनकापुर क्षेत्र की एक महिला द्वारा वोट देने से मना करना उस वक्त महंगा पड़ गया, जब इससे नाराज वोट मांंग रहे उम्मीदवार पूर्व प्रधान के पिता व भाई ने जमकर मारपीट की।

मनकापुर क्षेत्र की ग्राम सभा उपाध्यायपुर ग्रंट निवासिनी श्यामलला पत्नी रामकिशुन ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि वह दिनांक 24 मार्च 2021 शाम 3:30 बजे अपने घर पर बैठी थी, तभी ग्रामसभा के प्रधान के पिता आज्ञाराम पुत्र राम सुंदर व सुनील पुत्र आज्ञाराम वोट मांगने उसके घर आए और वोट मांगने लगे। जिस पर उसने उक्त व्यक्ति को वोट ना देने की बात कही। तभी इसी बात पर कहासुनी होने लगी, जिससे वह लोग उग्र होकर महिला को हाथ व पैर से मारने पीटने लगे। इससे वह गिर गई।

आरोप है कि इसके बाद बाल खींचते हुए दूर तक ले गए। दबंगों ने गला दबाकर मारने का प्रयास भी किया। पीड़िता ने किसी तरह घर में घुस कर अपनी जान बचाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।