निष्पक्ष व निडर होकर करें, मतदान पुलिस आपके साथ - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 20 March 2021

निष्पक्ष व निडर होकर करें, मतदान पुलिस आपके साथ

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

निष्पक्ष व निडर होकर करें, मतदान पुलिस आपके साथ

रुधौली तहसील के बांस खोर कला में प्रभारी निरीक्षक ने लगाई चौपाल

बस्ती रुधौली:। ग्राम पंचायत प्रदेश सरकार की सबसे निचली एवं प्रभावी कड़ी हैं, पंचायत स्तर पर किया गया मतदान ही प्रदेश एवं देश की सरकारों की दिशा एवं दशा तय करता है। ऐसे में शासन इस चुनाव को पूर्ण रूप से निष्पक्ष एवं पारदर्शी बनाना चाहती है। सभी मतदाता बिना किसी डर एवं दबाव के निष्पक्ष रुप से मतदान करें, जिससे कि स्वस्थ लोकतंत्र की स्थापना हो सके।
       उक्त बातें रुधौली थाना प्रभारी शिवाकांत मिश्रा ने शुक्रवार को अतिसंवेदनशील बूथों में से एक बांसखोर कला बूथ पर निरीक्षण के दौरान वहां उपस्थित ग्रामीणों से कहीं। इसके साथ वहांउपास्थित लोगों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए आगामी त्यौहार होली को शांतिपूर्वक मनाये जाने को कहा गया साथ-साथ गांव के सभ्रान्त व्यक्तियों से गांव के बारे में आवश्यक जानकारी भी ली गई। इस दौरान एसआई जग्गनाथ यादव, भूपेंद्र सिंह, राघवेन्द्र सिंह, सलीम अहमद, धीरज कुमार सिंह, शैलेश यादव, रणजीत मौर्य, राजेश, जय कुमार सिंह, पूर्व प्रधान एखलाख खान, काजू सिंहआदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।