घूस लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, सस्पेंड - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 6 March 2021

घूस लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, सस्पेंड

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

घूस लेते लेखपाल का वीडियो वायरल, सस्पेंड

नकल के लिए महिला से ले रहे आठ सौ रुपये, तहसीलदार जांच अधिकारी नामित 

बस्ती रुधौली। तहसील क्षेत्र में कार्यरत एक लेखपाल का घूस लेते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उपजिलाधिकारी रुधौली द्वारा उसे सस्पेंड कर दिया गया एवं मामले में सभी पक्षों को सुनते हुए जांच करने के लिए तहसीलदार रुधौली को जांच अधिकारी नामित किया गया है ।
         बताते चलें कि रुधौली तहसील क्षेत्र के हनुमानगंज में लेखपाल श्यामलाल भारती को तैनाती दी गई है। शुक्रवार को देर शाम उनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह नकल देने के नाम पर महिला से एक हजार रुपये की मांग की है महिला ने उन्हें आठ सौ रुपये देते हुए दो सौ कम लेने की दुहाई भी देती सुनाई दे रही है। वायरल वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है लेकिन उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल ने मामले को गंभीरता से संज्ञान लेते हुए फिलहाल जांच होने तक लेखपाल श्याम लाल भारती को सस्पेंड कर दिया है और मामले की निष्पक्ष जांच के लिए तहसीलदार प्रमोद कुमार को जिम्मेदारी सौंपी है। इस संबंध में उपजिलाधिकारी नीरज प्रसाद पटेल ने बताया कि दोष सिद्ध पाए जाने पर आगे कार्रवाई भी की जाएगी।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।