कमिश्नरी कार्यालय एवं न्यायालय आगामी 20 अप्रैल तक के लिये बंद - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 15 April 2021

कमिश्नरी कार्यालय एवं न्यायालय आगामी 20 अप्रैल तक के लिये बंद

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

कमिश्नरी कार्यालय एवं न्यायालय आगामी 20 अप्रैल तक के लिये बंद


       वाराणसी। जनपद वाराणसी में कोरोना के बढ़ते हुए संक्रमण की चेन को तोड़ने के दृष्टिगत शासकीय कार्यहित में कमिश्नरी कार्यालय एवं न्यायालय आगामी 20 अप्रैल तक के लिए बंद किया गया है। उक्त अवधि में कार्यालय में स्थापित कोविड-19 कंट्रोल रूम यथावत क्रियाशील रहेंगे, जिसमें पूर्व आदेश के द्वारा निर्धारित रोस्टर के अनुसार अधिकारी/कर्मचारी सोशल डिस्टेंसिंग एवं अन्य सुरक्षात्मक उपायों का पूरा ध्यान रखते हुए शासकीय कार्य संपादित करेंगे। 
       इसी प्रकार जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के आदेश के अनुपालन में वर्तमान समय में कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के प्रभावी संक्रमण की रोकथाम हेतु कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभी न्यायालयों को निःसंक्रमण एवं सैनिटाइजेशन हेतु आगामी तीन दिवस अथार्त 17 अप्रैल तक के लिए लिये बंद किया गया है।

No comments:

Post a comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।