पंचायत चुनाव 2021 : जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने मतदान से पहले सात और लोगों को किया जिला बदर - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 24 April 2021

पंचायत चुनाव 2021 : जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने मतदान से पहले सात और लोगों को किया जिला बदर

माइकल भारद्वाज बलिया

पंचायत चुनाव 2021 :  जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने मतदान से पहले सात और लोगों  को किया  जिला बदर

बलिया । जिला अधिकारी आदिति सिंह ने सात लोगों को गुंडा एक्ट के तहत 6 महीने के लिए जिला बदर का आदेश दिया है। यह सभी जनपद की सीमा में 6 माह के अंदर दिख गए तो इन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 जितेंद्र गोड़ निवासी बांसडीह, तूफानी पासवान ,शिवजी पासवान, नेपाल पासवान, मुकेश पासबान निवासी छेड़डीह थाना रेवती, दिलीप यादव निवासी  कसेसर, धर्मेंद्र गोड़ निवासी बांसडीह को 6 महीने के लिए जिला बदर किया गया है।

जिलाधिकारी ने दो शस्त्र लाइसेंस को निरस्त भी किया है ।इनमें प्रदीप सिंह निवासी पिपरा कला थाना नरही ,गोरखनाथ राय निवासी कोठियां नरही का शस्त्र लाइसेंस निरस्त किया गया है ।डीएम ने राम निरंजन सिंह निवासी रोहुआ थाना बांसडीह रोड का लाइसेंस को बहाल किया है। यह अगस्त 2020 में निरस्त किया गया था।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।