रुधौली विधायक ने किया भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 20 April 2021

रुधौली विधायक ने किया भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

रुधौली विधायक ने किया भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय का उद्घाटन

रुधौली: सोमवार को रुधौली विधायक संजय प्रताप जायसवाल ने रुधौली प्रथम से भारतीय जनता पार्टी के जिला पंचायत प्रत्याशी मंजू सिंह के कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान वहां मौजूद वरिष्ठ भाजपा नेता शैलेंद्र सिंह ने लोगों से भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों पर विशेष चर्चा करते हुए अपना समर्थन भारतीय जनता पार्टी को देने का की अपील की।
      संजय प्रताप जायसवाल ने कहा कि कोरोना से चल रही जंग में प्रदेश में योगी और देश में मोदी जी लगातार नजर बनाए हुए हैं, किसी भी हाल में आम नागरिक का। नुकसान नहीं होने पाएगा इसके लिए प्रदेश और केंद्र सरकार संकल्पबद्ध है। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार पांडे राजू मंडल अध्यक्ष विजय नारायण तिवारी रवि जायसवाल संदीप सुजीत सोनी, सुनील पांडेय, माधवेंद्र द्विवेदी, चंद्रशेखर शर्मा आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।