सीएचसी प्रभारी सहित आधा दर्जन डाक्टर व कर्मचारी मिले नदारद, कार्यवाही के दिये निर्देश - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 20 April 2021

सीएचसी प्रभारी सहित आधा दर्जन डाक्टर व कर्मचारी मिले नदारद, कार्यवाही के दिये निर्देश

ब्यूरो कानपुर देहात।अरविन्द शर्मा

 सीएचसी प्रभारी सहित आधा दर्जन डाक्टर व कर्मचारी मिले नदारद, कार्यवाही के दिये निर्देश

कानपुर देहात।जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह मैथा तहसील क्षेत्र स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवली का औचक निरीक्षण किया, निरीक्षण के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवली में एमओआईसी सहित कई डाक्टर व कर्मचारी अनुपस्थित पाये गये, इन डाक्टरों में विभान्शू त्रिवेदी, नरेन्द्र कुमार, शीला शुक्ला, राकेश श्रीवास्तव, नन्द किशोर, रितू जायसवार आदि अनुपस्थिति पाये गये तथा इस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए एमओआईसी बृजेश कुमार के निलम्बन के निर्देश दिये, अनुपस्थित डाक्टरों व कर्मचारियों के वेतन रोकने के आदेश दिये, साथ ही जिलाधिकारी ने अस्पताल की अव्यवस्था पर खासी नाराजगी जाहिर की।  
जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान वहां पर उपस्थित चिकित्सकों से अस्पताल के बारे में जानकारी ली तथा वहां पर साफ सफाई, दवा की उपलब्धता, कोविड-19 टीकाकरण का जायजा लिया। जिलाधिकारी ने कहा कि कोविड-19 व पंचायत निर्वाचन के मद्ेनजर कोई भी चिकित्सक मेरे अनुमति के बिना जनपद से बाहर नही जायेगा। उन्होंने अस्पताल से सम्बन्धित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया कि वे अपने कर्तव्यों का समुचित निर्वहन करे अन्यथा उन्हें कठोर दण्ड दिया जायेगा। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी, एसडीएम मैथा रामशिरोमणि, जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।