विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने बंगालीटोला इंटर कॉलेज में किया राशन वितरण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 28 May 2021

विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने बंगालीटोला इंटर कॉलेज में किया राशन वितरण

कैलाश सिंह विकास वाराणसी


विधायक कैन्ट सौरभ श्रीवास्तव ने बंगालीटोला इंटर कॉलेज में किया राशन वितरण


वाराणसी। गुरुवार को विधायक कैन्ट श्री सौरभ श्रीवास्तव ने अपने कैन्ट विधानसभा क्षेत्र के बंगालीटोला इंटर कॉलेज में राशन वितरण किया।

कार्यक्रम में विधायक ने गरीब, असहाय एवं निम्न तबके के लोगों को राशन दिया। विधायक ने अपने हेल्पलाइन नंबर पर आए हुए राशन संबंधित समस्या के संदर्भ में बंगालीटोला में लोगों को बुलाकर राशन वितरण किया।

इस मौके पर विधायक ने बताया कि ऐसे लोग जिनके पास राशन कार्ड नहीं है, लॉकडाउन के कारण आजीविका पर संकट है, भूखे नहीं सोएंगे। सबको राशन मिलेगा।

नगर के प्रख्यात व्यवसायी श्री हर्ष पाठक ने ५० किट, मारवाड़ी युवा मंच काशी के अध्यक्ष श्री पंकज टेकरीवाल, सचिव, सीए राज के. अग्रवाल, इशांक शाह व संदीप अग्रवाल ने ३० किट तथा शेष जरूरतमंद नागरिकों हेतु राशन किट का प्रबंध विधायक ने स्वयं किया।

इस मौके पर मारवाड़ी युवा मंच ने विधायक को ऑक्सीजन कैन उपहार स्वरूप दिया। विधायक ने अपना ऑक्सीजन ठीक बताया और कहा कि मैं इसे किसी जरूरतमंद को दूंगा।

कार्यक्रम में उपस्थित थे बंगीय समाज के सचिव श्री देवाशीष दास, "हीरू दादा" पार्षद शिवाला श्री राजेश यादव चल्लू, पार्षद बंगालीटोला श्री चंद्रनाथ मुखर्जी, श्री राकेश जायसवाल, श्री अभिषेक जायसवाल, श्री विवेक साहू, श्री श्यामू यादव व अन्य।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।