विश्वनाथ धाम में हादसा, 2 मजदूर मरे , 6 घायल - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 June 2021

विश्वनाथ धाम में हादसा, 2 मजदूर मरे , 6 घायल

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

विश्वनाथ धाम में हादसा, 2 मजदूर मरे , 6 घायल     
  
वाराणसी में जोरदार बारिश

    वाराणसी। विश्वनाथ धाम के पास गोयनका छात्रावास का एक हिस्सा अचानक भोर में गिर जाने के गोयनका छात्रावास में रह रहे मजदूरों में दो की मौत हो गई तथा छः मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरों को मण्डली अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं। घटना के बारे में प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि बारिश के कारण यह घटना हुई है।
प्रधानमंत्री ने वाराणसी के जिला अधिकारी से फोन पर बात कर घटना की जानकारी ली। तथा घायलों को जरूरी इलाज में पूरी मदद को कहा

प्रशासनिक अधिकारी ने बताया कि मरे मजदूर का शव पोस्टमार्टम के बाद उनके घर भेजा जाएगा। मरे मजदूर को पांच लाख रुपए दिए जाएंगे। जिसमें दो लाख प्रशासन की ओर से तीन लाख रुपए पीएसपी कम्पनी देगा। घायलों को पचास हजार रुपए दिए जाएंगे। जिसमें प्रशासन व कम्पनी पच्चीस हजार देंगी।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।