जिलाधिकारी ने किया कंटेंटमेंट जोन का निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 15 June 2021

जिलाधिकारी ने किया कंटेंटमेंट जोन का निरीक्षण

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

जिलाधिकारी ने किया कंटेंटमेंट जोन का निरीक्षण

14 वर्षीय बच्चे के रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मचा हड़कंप

बस्ती रुधौली ।  नगर पंचायत के बालेश्वरी नगर वार्ड में एक 14 वर्षीय बच्चे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया जिसको लेकर मंगलवार को जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल अचानक कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गई। निरीक्षण के बाद उन्होंने नगर अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह को आवश्यक निर्देश दिए और फिर वापस लौट गईं।
        बताते चलें कि बालेश्वरी नगर वार्ड के बर्तन व्यवसाई राजेंद्र गुप्ता के 14 वर्षीय बच्चे की कोरोना जांच रिपोर्ट दो दिन पहले पॉजिटिव आ गई थी, जिसके बाद इसकी सूचना जिलाधिकारी को दी गई थी। मंगलवार को निरीक्षण के लिए पहुंची जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी अवनीश सिंह व चेयरमैन धीरसेन निषाद से नगर पंचायत क्षेत्र में टीकाकरण के स्थिति के बारे में जानकारी ली। चेयरमैन द्वारा बताया गया कि नगर पंचायत में 18 वर्ष से ऊपर के लगभग 85% लोगों का टीकाकरण हो चुका है अब वही लोग शेष बचे हैं जिनके मन में टीकाकरण को लेकर विभिन्न तरह के भय व्याप्त हैं। अब तक टीकाकरण सब बच्चे सभी व्यक्तियों की सूची बनाने के लिए निर्देशित किया। इस दौरान एसडीएम नीरज प्रसाद पटेल, प्रभारी चिकित्साधिकारी वरुण श्रीवास्तव, प्रभारी निरीक्षक शिवकांत मिश्रा आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।