डीएम ने आपदा के सम्बन्ध में खर्च की गयी धनराशि का विवरण न होने पर सीएमओ पर जताई नाराजगी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 3 June 2021

डीएम ने आपदा के सम्बन्ध में खर्च की गयी धनराशि का विवरण न होने पर सीएमओ पर जताई नाराजगी

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

डीएम ने आपदा के सम्बन्ध में खर्च की गयी धनराशि का विवरण न होने पर सीएमओ पर जताई नाराजगी

कानपुर देहात।जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आपदा के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा आपदा के सम्बन्ध में खर्च की गयी धनराशि की मांग की गयी, परन्तु उनके पास सम्पूर्ण विवरण न उपलब्ध होने के कारण जिलाधिकारी ने कहा कि पहले आप सम्पूर्ण आपदा के दौरान खर्च किये गये सामानों का विवरण उपलब्ध कराये तभी इस पर कोई निर्णय लिया जा सकता है, क्योकि आपदा की मांग स्पष्ट होती है उसमें किसी प्रकार की त्रुटि नही होती है। इस मौके पर अन्य बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पांडेय, एडीएम प्रशासन पंकज वर्मा, एडीएम वित्त एवं राजस्व साहब लाल, सीएमओ डा0 राजेश कटियार, वरिष्ठ कोषाधिकारी केके पाण्डेय, जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।