एसपी के निर्देश पर थाना परिसर में हुआ वटवृक्ष का पौधरोपण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 11 June 2021

एसपी के निर्देश पर थाना परिसर में हुआ वटवृक्ष का पौधरोपण

मोहित गुप्ता बस्ती रूधौली

एसपी के निर्देश पर थाना परिसर में हुआ वटवृक्ष का पौधरोपण

बस्ती रुधौली । गुरुवार को जनपद के पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देश के क्रम में थाना रुधौली परिसर में प्रभारी निरीक्षक रुधौली शिवाकान्त मिश्रा, चेयरमैन धीरसेन निषाद व अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण की मौजूदगी में 10 वट वृक्ष लगाया गया।
        अचानक आयोजित हुए इस कार्यक्रम के बारे में पूछने पर प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वर्तमान समय में पर्यावरण संरक्षण को और सार्थक पहल देने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा यह अभियान जनपद के सभी थानों के लिए चलवाया गया। जब जनपद के सभी थानों से पौधरोपण का यह संदेश क्षेत्र में जाएगा तो लोगों में पर्यावरण संरक्षण की भावना पैदा होगी, जिससे हमारे क्षेत्र, गांव, घर इत्यादि हरे भरे रहेंगे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।