बढ़ते कुनबे को संगठित कर अलग-अलग प्रदेशों तक विस्तार करेंगा न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 28 June 2021

बढ़ते कुनबे को संगठित कर अलग-अलग प्रदेशों तक विस्तार करेंगा न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन

कृपा शंकर चौधरी 

बढ़ते कुनबे को संगठित कर अलग-अलग प्रदेशों तक विस्तार करेंगा न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन 

गोरखपुर : न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन की साप्ताहिक बैठक रविवार को वर्चुअल माध्यम से संपन्न हुई. इस बैठक में देशभर के न्यूज़ पोर्टल संचालकों ने शिरकत की. इस दौरान संगठन के विस्तार पर चर्चा की गई. साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी के गठन को लेकर भी योजना बनी.

बैठक की शुरुआत करते हुए संस्थापक सदस्य मिथिलेश कुमार सिंह ने कहा कि, न्यूज़ पोर्टल एसोसिएशन एक ऐसा संगठन है जो बिना किसी पद और दायित्व के ही इसके सदस्यों बेहतर आपसी समन्वय के कारण पिछले 1 वर्ष से अधिक समय से कार्य कर रहा है इस दौरान संगठन कई सदस्यों के हितार्थ सदैव तत्पर रहा है आगे न्यूज़ पोर्टल संचालकों की लड़ाई को और भी मजबूती से लड़ने के लिए संगठन विस्तार तथा पदाधिकारियों के नामों की घोषणा करने की आवश्यकता महसूस हो रही ऐसे में सबसे पहले राष्ट्रीय कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा जिसके 20 सदस्य भविष्य में संगठन के लिए महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे तथा धीरे-धीरे पूरे देश भर में संगठन की इकाईयों का गठन करने में सहयोग करेंगे.

बनाईं गई 10 सदस्यीय अस्थाई टीम

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के गठन के लिए एक 10 सदस्यीय टीम बनाई गई जिसमें गणेश यादव, कृपाशंकर चौधरी, करण कुमार पाठक, मिथिलेश यादव, रीतेश माहेश्वरी, सुधीर सिंह, बेचन प्रसाद यादव, मो. बरकाती, दिनेश शुक्ला तथा चन्द्रकान्त निराला शामिल हैं. कमेटी का नेतृत्व चंद्रकांत निराला के द्वारा किया जाएगा. संस्थापक सदस्य ने बताया कि, इसी टीम के द्वारा संगठन के प्रति समर्पित 20 राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य बनाए जाएंगे, जो कि न्यूज़ पोर्टल्स एसोसिएशन के माध्यम से प्रत्येक न्यूज़ पोर्टल संचालक के हितार्थ कार्य करेंगे. बैठक में मिथिलेश यादव, सौरभ ओझा, सुंदरलाल, करण कुमार पाठक, गौतम विश्वकर्मा, बेचन प्रसाद यादव, चंद्रकांत निराला, मोहम्मद बरकाती, दिनेश शुक्ला, कृपाशंकर चौधरी, रितेश सिंह, नीतीश कुमार, रितेश माहेश्वरी, सुधीर सिंह मौजूद रहे.


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।