आशाकर्मियों को दिय़ा गया मेडिकल किट - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 10 June 2021

आशाकर्मियों को दिय़ा गया मेडिकल किट

राकेश सिंह गोण्डा 

आशाकर्मियों को  दिय़ा गया मेडिकल किट

बभनजोत गोण्डा।आज 9/6/21 दिन बुधवार को ग्राम पंचायत सुकरौली के मजरा घनश्याम पुर प्राथमिक विद्यालय पर  कोविड19 को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से सेक्रेटरी प्रधान आँगनबाड़ी सहायिका व ग्रामीणों की मौजूदगी में आशा बहुओं को मेडिकल किट वितरिति किया गया।

यह किट कोविड19 से प्रभावित लोगों को वितरण किया जाना है जिससे उनके सेहत में सुधार हो सके।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिले कोविड19 किट ग्राम पंचायत सेक्रेटरी राम सनेही द्वारा आशा बहुओं को प्राथमिक विद्यालय घनश्यामपुर में बीस बीस किट सौंपा गया है।और साथ में आशा बहुओं को गाइड लाइन भी दिया गया है। कि किस आधार पर मरीजों को दवा देना है 
इस मौके पर ग्राम प्रधान सुनील कुमार, रोजगार सेवक मुश्ताक अहमद, पत्रकार राकेश सिंह, अध्यापक राम शंकर, आंगनबाड़ी कार्यकत्री साधना सिंह, आशा बहू रजनी सिंह, राधा देवी आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।