जिलाधिकारी ने पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का किया औचक निरीक्षण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Wednesday, 9 June 2021

जिलाधिकारी ने पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का किया औचक निरीक्षण

ब्यूरो कानपुर देहात:अरविन्द शर्मा

जिलाधिकारी ने पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का किया औचक निरीक्षण

पशु सेवा केन्द्र लावारिस हालत मे खुला मिलने पर जिलाधिकारी ने डाक्टर को फोन कर जानी हकीकत 


कानपुर देहात ।जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने जनपद के पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान वहां पर तैनात डॉ0 आर.एस. पाल अनुपस्थित मिले. वही पशु सेवा केन्द्र लावारिस हालत मे खुला मिला, जबकि परिसर में गंदगी का अम्बार दिखा, डॉक्टर साहब के अनुपस्थित के बारे में जिलाधिकारी ने आम नागरिक बनकर अपने निजी नंबर से डाक्टर को फोन कर बताया कि मेरी भैस चारा नही खा रही है, केन्द्र पर खडा हूँ, उपचार चाहता हूँ, तो डॉक्टर साहब ने प्राइवेट इलाज कराने की नेक सलाह दे डाली और जब जिलाधिकारी ने अन्य बातें पूछी तो वह शायद समझ गए की साहब बोल रहे हैं, तो उन्होंने बताया कि मैं अवकाश लेकर इटावा आया हूं। वहीं निरीक्षण के दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि डॉ0 आरएस पाल रूरा में मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं, वही प्राइवेट इलाज भी करते हैं, थोड़े बहुत समय के लिए यहां पर आते है, इस मामले में जिलाधिकारी ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को डॉक्टर की समुचित कार्यशैली के बारे में जांच रिपोर्ट तलब करने के निर्देश दिये है। इस मौके पर जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।