भारत समाचार के प्रधान संपादक का पलटवार...कहा उत्पीड़न के उद्देश्य से की जा रही छापेमारी - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 22 July 2021

भारत समाचार के प्रधान संपादक का पलटवार...कहा उत्पीड़न के उद्देश्य से की जा रही छापेमारी

भारत समाचार के प्रधान संपादक का पलटवार...कहा उत्पीड़न के उद्देश्य से की जा रही छापेमारी

लखनऊ : सिर्फ़ ब्रजेश मिश्रा के यहाँ ही छापा नहीं पड़ा है। भारत समाचार चैनल के स्टेट हेड वीरेंद्र सिंह भी इसके लपेटे में हैं। वीरेंद्र का आवास लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में है। यहाँ भी छापा मारने इनकम टैक्स की टीमें पहुँची हैं। ये भी पता चला है कि भारत समाचार चैनल के विभिन्न  कार्यालयों पर भी आयकर की टीमों ने छापेमारी की है।

भारत समाचार चैनल शरणागत होने की बजाय अपने चैनल पर छापेमारी के ख़िलाफ़ जमकर खबरें चला रहा है 

भारत समाचार चैनल के एडिटर इन चीफ़ बृजेश मिश्रा ने बयान जारी कर कहा है कि उत्पीड़न के उद्देश्य से छापेमारी की गई है। सच के साथ हमेशा खड़ा रहा है भारत समाचार और आगे भी खड़ा रहेगा।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।