ग्रीन प्लाटून और नागरिक सुरक्षा ने किया पौधारोपण - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Friday, 16 July 2021

ग्रीन प्लाटून और नागरिक सुरक्षा ने किया पौधारोपण

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

ग्रीन प्लाटून और नागरिक सुरक्षा ने  किया पौधारोपण

वाराणसी। महाबोधि इंटर कालेज (सारनाथ) में बुधवार को स्व. सुशील श्रीवास्तव की स्मृति में आपरेशन हरियाली के तहत  ग्रीन प्लाटून और नागरिक सुरक्षा कलेक्ट्रेट प्रखंड ने संयुक्त रूप से पौधारोपण किया।
 स्कूल परिसर में नीम और पीपल का पौधा लगाया गया। संयोजन डा.अरविन्द कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार श्रीवास्तव, प्रबंधक भंते सुमिथानंद थेरो, भंते धर्मप्रिय,  उप प्रधानाचार्य गंगा राम सिंह यादव,
 सुमन श्रीवास्तव, मानसी, पवन, उमेश श्रीवास्तव, श्रद्धा सुमन  ब्रहमदेव पांडेय, अनिल सोनकर, विनीता चौबे, अशोक सोनकर, नागरिक सुरक्षा कलेक्ट्रेट प्रखंड के डिविजनल वार्डेन संजय कुमार राय, अरविन्द विश्वकर्मा, अजय यादव,डा.राजीव जायसवाल,अयन बोस, नीरज पांडेय, दिनेश मिश्रा,ग्रीन प्लाटून के मजहरूद्दीन अंसारी, आरम्भ तिवारी थे। संचालन राजेश कुमार ने किया।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।