हथियागढ़ चौकी प्रभारी मदन लाल गौतम के अगुवाई में पीस कमेटी की बैठक हुई सन्पन - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 19 July 2021

हथियागढ़ चौकी प्रभारी मदन लाल गौतम के अगुवाई में पीस कमेटी की बैठक हुई सन्पन

राकेश सिंह गोंडा 

हथियागढ़ चौकी प्रभारी मदन लाल गौतम के अगुवाई में पीस कमेटी की बैठक हुई सन्पन

गोण्डा। चौकी छेत्र के ग्राम लोथरपुर में ईदुल अजहा को लेकर बैठक हुई जिसमे गांव के ग्रामीणों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया जिसमें  चौकी प्रभारी ने कहा कि शासन द्वारा जारी करोना प्रोटोकाल के विषय में शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के निर्देशों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जारी निर्देशों के अनुसार ईदुल अजहा का त्यौहार मनाएं ईदुल अजहा त्यौहार के संबंध में उन्होंने कहा कि जो आप लोग कुर्बानी कराएंगे उसे खुले अस्थान पर नही कराएंगे आप लोग कुर्बानी अपने घर पर कराएंगे साथ ही ये भी कहा कि धार्मिक स्थल पर भी गाइड लाइन का पालन करना है। धार्मिक स्थल के बारे में अभी जानकारी नही मिली है। आज थाने पर मीटिंग रखी गई थी बारिस की वजह से नही हो पाई उस की जानकारी हम प्रधान को दे देंगे और कोरोना गाइडलाइन को देखते हुए मास्क, सैनिटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना है।

कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार, दिनेश कुमार, दीपक कुमार, (प्रधान) मोहम्मद इरफान, मोहम्मद रईस, मिंटू, फरीदुद्दीन, मोहम्मद इकबाल, शाकिर अली, मोहम्मद नसीम, वसीम, वाजिद, नौशाद,आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।