लखनऊ-तहकीकात न्यूज़ शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरे - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Thursday, 19 April 2018

लखनऊ-तहकीकात न्यूज़ शाम 5:30 बजे की बड़ी खबरे


पी सी चौधरी तहकीकात न्यूज़  
➡  लखनऊ: राज्य कर्मचारियों के लिए कार्मिक ने जारी की स्थानांतरण नीति, समूह ग और घ के स्थानांतरण में खेल हो रहा, समूह क,ख में स्थानांतरण की व्यूह रचना कर रहे, स्थानांतरण के अनुरूप नहीं मिल रहा स्थानांतरण भत्ता, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने किया विरोध। 

➡  लखनऊ: एटीएम से पैसा निकालना होगा और महंगा, 5 ट्रांजेक्शन के बाद 20 रूपए कटेंगे, आरबीआई ने सभी बैंकों को दिए निर्देश, जुलाई तक लागू करें नियम-आरबीआई,  5 के बाद प्रति ट्रांजेक्शन 20 रूपए कटेंगे। 

➡  लखनऊ: कल्बे सादिक से मिलने पहुंचे गृहमंत्री, मेदांता में कई दिनों से भर्ती हैं कल्बे सादिक, लखनऊ के एरा अस्पताल से रेफर किए गए थे, गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जाना हालचाल। 

➡  लखनऊ: मंत्री सत्यदेव पचौरी ने ओडीओपी योजना को लेकर बैठक, निर्यात भवन में अधिकरियों के साथ की समीक्षा, मंत्री सत्यदेव पचौरी का बयान- सीएम ने odop के माध्यम से प्रयास किये हैं, ज़िले में नए उद्योग लगे जो बंद हो गए,कैसे चालू करें, 45 जिलों में हस्त शिल्प का कार्य करने वाले हैं। 

➡  लखनऊ: पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद  सीबीआई ने शशि सिंह को वापस जेल भेजा, दोबारा रिमांड लेने पर संशय बरकरार, कोर्ट में नहीं दाखिल हुई एप्लीकेशन। 

➡  लखनऊ: यूपी की राजश्री सिन्हा 'मिस टूरिस्म क्वीन इंटरनेशनल 2018' बैंकॉक में करेंगी भारत का नेतृत्व, 8 मई से 17 मई के बीच होगा 'मिस टूरिस्म क्वीन, यूपी के टूरिस्म को बढ़ावा मिलेगा। 

➡  लखनऊ: सीएम योगी का फेसबुक नंबर वन बना, इंडियन चीफ मिनिस्टर कैटेगरी में बना नंबर वन। 

➡  लखनऊ: होम क्रेडिट कलेक्शन एजेंट की मौत मामला, कैसरबाग के रिसालदार पार्क के मकान में एजेंट ने बॉस की प्रताड़ना से लगाई फांसी, होम क्रेडिट ऑफिस से जुड़ा यह तीसरा मामला, मैनेजर पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सुसाइड नोट, घर वालों ने लगाया हत्या का आरोप, जहर देकर फांसी पर लटकाए जाने मामला। 

➡  लखनऊ: विधान सभा के सेंट्रल हाल में कार्यक्रम, बीजेपी विधायकों को एमएलसी का सर्टिफिकेट, बीजेपी के 10,अपना दल से आशीष पटेल निर्वाचित, सपा से नरेश उत्तम निर्वाचित हुए, बसपा से भीमराव आम्बेडकर एमएलसी निर्वाचित, सभी 13 प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित हुए। 

➡  लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- याचिका में बदनाम करने की साजिश, सुप्रीम कोर्ट को बदनाम करने की कोशिश, अमित शाह को बदनाम करने की कोशिश, कांग्रेस देश की जनता से माफी मांगे, राहुल जमीनी स्तर की राजनीति करें, देश की न्यायपालिका का समय बर्बाद ना करें, सुप्रीम कोर्ट ने साजिश नाकाम की। 

➡  लखनऊ: बीजेपी प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन का बयान- जनता राहुल गांधी को गंभीर नेता नहीं मानती, योगी सरकार ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया, हमारी सरकार से विपक्षी नेता बौखला गए हैं, हताशा में अनर्गल बातें कर रहे विपक्षी, पर्यटन के लिहाज से ही संसदीय क्षेत्र आते हैं राहुल, ‘फोटोकापी वाली सरकार’ कहना बचपना दिखाता है। 

➡  कौशाम्बी में बहादुरी की मिसाल, तालाब के दलदल में फंसी गाय को निकाला, मो.साकिब ने गाय को दलदल से निकाला, दलदल में फंसी गाय को जान पर खेलकर निकाला, 10 फीट दलदल में फंसी गाय को साकिब ने निकाला, गाय को बचाने के लिए तालाब में उतरा साकिब, सिराथू तहसील के झंडापुर गांव का मामला। 

➡  हमीरपुर: भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, स्ट्रैचर की खबर से जागा जिला प्रशासन, सीएमएस और पीड़ित मरीज से पूछताछ, जांच कर होगी कड़ी कार्रवाई-एसडीएम, डीएम ने जांच के लिए एसडीएम को भेजा। 

➡  आगरा: दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम दागी कंपनियों पर फिर मेहरबान हुआ, दागी कंपनियों को दोबारा दिए गए टेंडर, मां दुर्गा और चौहान कंस्ट्रक्शन को टेंडर, फर्जी बैंक गारंटी से टेंडर लेने का आरोप, दक्षिणांचल विद्युत निगम बना भ्रस्टाचार का अड्डा, एमडी एसके वर्मा ने नहीं की कोई कार्रवाई। 

➡  कानपुर: अतिक्रमण दस्ते पर स्थानीय लोगों ने किया हमला, अतिक्रमण गिराने पहुंचा था नगर निगम का दस्ता, एसीएम के सामने अतिक्रमण का किया विरोध, ग्वालटोली थाना क्षेत्र के नगर निगम का मामला, मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की, विरोध पर पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग। 

➡  श्रावस्ती: सिपाही के बारबालाओं पर पैसे लुटाने का मामला, भारत समाचार की खबर का हुआ बड़ा असर, खबर चलने के बाद एसपी ने लिया संज्ञान, सिपाही रियाज अहमद को किया सस्पेंड, एसपी ने CO भिनगा को सौंपी मामले की जांच, सिरसिया में तैनात था सिपाही रियाज अहमद, बारबालाओं पर पैसे लुटा रहा था सिपाही। 

➡  हमीरपुर: सदर कोतवाली के मेरापुर इलाके की यमुना नदी में 4 बच्चों के डूबने का मामला, 2 बच्चों के शवों को गोताखोरों ने निकाला, 2 बच्चे अभी भी लापता,रेस्क्यू अभियान जारी, बेतवा नदी में नहाने गए थे स्कूली बच्चे। 

➡  कौशाम्बी: पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ गांव के ही 4 युवकों ने किया गैंगरेप, शिकायत के बाद भी नहीं दर्ज हुआ मुकदमा। 

➡  आगरा: विहिप नेता गोविंद पारासर का विवादित बयान- मुसलमानों से वोट डालने का हक़ छीन लिया जाए, पाकिस्तान में हिंदुओं को वोट नहीं डालने दिया जाता, भारत में मुसलमानों को वोट डालने नहीं दिया जाए, राममंदिर का भव्य निर्माण किया जाए, भाजपा भी हिंदुओं की सुनवाई नहीं कर रही है। 

➡  बदायूं: डीजीसी साधना शर्मा हत्याकांड का मामला, एसएसपी ऑफिस में डीजीसी की मां-बहन हड़ताल पर बैठी, 84 साल की मां के साथ बहन अनशन पर, एसएसपी ने तेज कार्रवाई का दिया आश्वासन, आश्वासन के बाद भूख हड़ताल हुई समाप्त, उनके साथ कई वकीलों ने भी किया प्रदर्शन, 23 मई 2016 को डीजीसी की हुई थी हत्या, बरेली क्राइम ब्रांच कर रही है मामले की जांच, परिजन सीएम,डीजीपी से भी कर चुके हैं शिकायत। 

➡  मथुरा: एक्सप्रेस-वे पर गैंगरेप के मामले में नया मोड़, मुख्य आरोपी को नोएडा पुलिस ने किया अरेस्ट, मुख्य आरोपी सुरेंद्र ने रची थी साजिश, दूसरे आरोपी सलमान को फंसाने की थी साजिश, साजिश में पुलिस का भी हो सकता है हाथ, पीड़िता के बयान बदलने पर पुलिस को शक, जांच-पड़ताल में हुआ साजिश का खुलासा। 

➡  ग्रेटर नोएडा: दनकौर कोतवाली में पीड़ितों का धरना प्रदर्शन, आरोपियों की गिरफ्तारी की कर रहे हैं मांग, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप, जमीन पर अवैध कब्जा करने का है मामला, घर में घुसकर मारपीट की एफआईआर है दर्ज, FIR के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई। 

➡  अम्बेडकरनगर: अकबरपुर गांधी आश्रम में करोड़ों का घोटाला, करोड़ों की जमीन बेचने का घोटाला उजागर, नियमों की अनदेखी कर बेंची गई जमीन, फैजाबाद, अम्बेडकरनगर में बेची गई जमीन, जांच रिपोर्ट में मामले का हुआ खुलासा, आश्रम के मंत्री पर कार्रवाई की संस्तुति, वाराणसी खादी डायरेक्टर को मिली रिपोर्ट, डायरेक्टर ने ठंडे बस्ते में डाली जांच रिपोर्ट। 

➡  नोएडा: नोएडा प्राधिकरण ने नोएडा को बनाया कूड़ेदान, पूरे शहर में हर जगह लगा है कूड़े का अंबार, डंपिंग यार्ड न होने से शो विंडो बना कूड़ेदान, विरोधी जगहों पर डम्पिंग यार्ड बनाया गया,विरोध की वजह से नहीं हो पा रही डम्पिंग, 42 सालों में प्राधिकरण नहीं कर पाया समाधान, जगह-जगह कूड़ा होने से बढ़ रही बीमारियां। 

➡  गाजियाबाद: दिल्ली मेट्रो का नया बस अड्डा दिलशाद गार्डन से हुआ डिले, डीएमआरसी ने मेट्रो प्रोजेक्ट को सितम्बर 2018 तक पूरा करने के दी तारीख, प्रोजेक्ट को अब तक केंद्र से नहीं मिली क्लियरेंस, 1484 करोड़ का है कुल बस अड्डे का प्रोजेक्ट, अब तक जीडीए ने 810 करोड़ ही की है फंडिंग ,  जून 2018 तक जीडीए ने दी थी प्लानिंग, फिनिशिंग, इलेक्ट्रिकल, सिग्नलिंग का काम जारी। 

➡  कुशीनगर: एयरपोर्ट की बाउंड्री को लेकर प्रशासन और ग्रामीणों के बीच हुई नोकझोक, ग्रामीणों का जबरन सड़क बंद कराने का आरोप, लगभग 5 हजार की आबादी का टूटा सम्पर्क, तहसील और थाने से ग्रामीणों का कटा संपर्क, जमीन अधिग्रहण के बाद हो रही बाउंड्रीवाल, ग्रामीण जनता को दिया गया वैकल्पिक मार्ग, निर्माणाधीन इण्टरनेशनल एयरपोर्ट का मामला। 

No comments:

Post a Comment