लखनऊ: तहकीकात न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें................... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 21 April 2018

लखनऊ: तहकीकात न्यूज़ पर सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें...................


पीसी चौधरी ब्यूरो चीफ

➡  लखनऊ: गाजीपुर थानाक्षेत्र से व्यापारी का हुआ अपहरण, पॉलिटेक्निक चौराहे से किया गया अपहरण, व्यापारी को पुलिस ने कुछ ही घंटों में किया बरामद, विकासनगर पुलिस ने किया व्यापारी को बरामद, व्यपारी के शरीर पर हैं काफी चोट के निशान, फिरौती ना देने पर जलाने का किया था प्रयास, पेट्रोल से जलाने का किया गया था प्रयास।

➡  ग्रेटर नोएडा: बिजलीकर्मी की गोली मारकर हत्या का मामला, नाराज बिजली कर्मचारियों ने आपूर्ति की ठप, आरोपियों की गिरफ्तारी और सुरक्षा की मांग, दबंगों ने सब स्टेशन के अंदर घुसकर मारी थी गोली, बादलपुर के धूम बिजली घर की घटना।

➡  गोरखपुर: विभागीय रंजिश को लेकर एडीओ की पिटाई, 2 सफाईकर्मियों और ग्राम प्रधान ने की पिटाई, एडीओ पंचायत उरुवा को सरिया से पीटा, हालत ग्म्भीर, पुलिस ले गई अस्पताल, कैन्ट क्षेत्र के विकास भवन का मामला।

➡  गाजियाबाद: कार खाईं में गिरने का मामला, हादसे में 7 कार सवारों की मौत, बैक करते समय खाईं में गिरी थी कार, एक ही परिवार के थे सभी कार सवार, शादी समारोह में खोदा जा रहा था परिवार, विजयनगर के एनएच-24 के पास की घटना।

➡  मेरठ: नाबालिक के साथ रेप के बाद पंचायत का कारनामा, खरखोदा पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, बलत्कार के बाद पीड़िता हुई थी गर्भवती, आरोपियों को बचाने के लिए हुई थी पंचायत, पीड़िता की इज्जत की कीमत लगाई गई, आरोपी पंचो पर पर खरखोदा पुलिस मेहरबान, पीड़िता की इज्जत की कीमत 3 लाख लगी।

➡  कन्नौज: निचली गंग नहर में कार डूबने का मामला, 5 घंटे रेस्क्यू के बाद निकाली गई कार, प्राइवेट गोताखोरों ने निकाली नहर से कार, कार में बैठे दूल्हा और उसके बाबा की मौत, शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा, औरैया के पदमपुरवा से आ रही थी बारात, इंदरगढ़ थाने के निचली गंग नहर की घटना।

➡  फिरोजाबाद: दिल्ली-ब्रहमपुत्र जाने वाली ट्रेन में लूट, अलीगढ और टूंडला के बीच बदमाशों ने की लूट, टूंडला आउटर पर चैन पुलिंग कर बदमाश भागे, फरार पीड़ितों ने टूंडला स्टेशन पर दी शिकायत, पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी।

➡  मुरादाबाद: पीतल कारोबारी की बेटी से गैंगरेप का मामला, युवती ने 4 युवकों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, गैंगरेप कर बनाई वारदात की पूरी वीडियो, लंबे समय से युवती को धमका रहे थे युवक, युवती की शादी होने के बाद पड़े रहे पीछे, युवती के पति को दिखाई गैंगरेप की वीडियो, पति ने वीडियो देखकर पत्नी को दिया तलाक, पीड़ित युवती शिकायत लेकर पहुंची थाने, सिविल लाइन थाना क्षेत्र का मामला।

➡  इलाहाबाद: विवि छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 3 के खिलाफ केस, युनिवर्सिटी के चीफ प्रॉक्टर ने दर्ज करवाया केस, परीक्षा में नकल कराने पर दर्ज कराया केस, परीक्षा में बाधा उत्पन्न करने का भी आरोप, कर्नलगंज थाने में केस दर्ज, जांच में जुटी पुलिस, लॉ ऑनर्स की परीक्षा के दौरान हुई थी झड़प।

➡  कन्नौज: दबंगों ने एक्सईएन के घर पर बोला धावा, एक्सईएन के घर में घुसकर की तोड़फोड़, एसएल अग्निहोत्री के घर में जमकर किया उपद्रव, एक्सईएन ने डायल 100 को बुलाकर बचाई जान, पुलिस ने दोनों हमलावरों को किया गिरफ्तार, हमले के बाद एक्सईएन का परिवार भयभीत, सदर के अधिकारी आवास कॉलोनी की घटना।

➡  ग्रेटर नोएडा: अज्ञात कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 3 लोग घायल, एक कि हालत गंभीर, गाजियाबाद रेफर, आरोपी चालक कार लेकर मौके से फरार, दादरी के चिठहेरा गांव के पास की घटना।

➡  बलिया: नकाबपोश 3 बदमाशों ने महिला को मारी गोली, घर का दरवाज़ा खुलवाकर महिला को मारी गोली, पेट में 3 गोली मारकर बदमाश हुए फरार, मकान के विवाद में बदमाशों ने मारी गोली, पीड़ित परिवार ने पुलिस से लगाई सुरक्षा की गुहार, पुलिस ने पीड़ित परिजनों को नहीं दी सुरक्षा, महिला गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर, रसड़ा कोतवाली के पानी टंकी के पास की घटना।


No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।