लखनऊ -सुबह 7 बजे की बड़ी ख़बरें................... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Sunday, 22 April 2018

लखनऊ -सुबह 7 बजे की बड़ी ख़बरें...................


पीसी चौधरी तहकीकात न्यूज़ लखनऊ

➡  लखनऊ: राजधानी के हसनगंज में महिला से दुष्कर्म, महिला को 6 दिन तक बंधक बनाकर गैंगरेप, कई दिनों थाने के चक्कर लगाने के बाद दर्ज हुई FIR, अभी तक नहीं हुई आरोपियों की गिरफ्तारी, हसनगंज थाना इलाके का मामला।

➡  लखनऊ: मंत्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी आज करेंगे प्रेसवार्ता, दोपहर 2.30 बजे बापू भवन में होगी पीसी, दूसरे तल सभाकक्ष में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे मंत्री।

➡  लखनऊ: लखनऊ में 267 पुलिसकर्मियों के तबादले, एचसी, एचसीपी, एसआई के तबादले, बेहतर पुलिसिंग के लिए किए गए तबादले।

➡  लखनऊ: नशे में धुत 2 युवतियों का हाई वोल्टेज ड्रामा, 1090 पर कर युवतियों ने किया जमकर हंगामा, पुलिस ने पहुंचाया गौतमपल्ली थाने, थाने में युवतियां कर रही हाई वोल्टेज हंगामा।

➡  बुलंदशहर: खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर किया घायल, मौके पर खड़े लोगों ने युवक को छुड़ाया, वहां इकट्ठा लोगों ने दबंगों को जमकर पीटा, 100 डायल पर फोन करके पुलिस को बुलाया, पुलिस ने दबंगों को लिया हिरासत में।

➡  बाराबंकी: अपराधी आकाश की पुलिस से मुठभेड़ मामला, परिजनों, राजनैतिक दलों ने जताया विरोध, विरोध को मद्देनजर रखते हुए डीएम ने दिए आदेश, डीएम ने मजिस्ट्रेटी जांच के दिए आदेश, पुलिस ने बदमाश आकाश को किया था गिरफ्तार, दरियाबाद थाना इलाके में हुई थी मुठभेड़।

➡  बाराबंकी: युवतियों की आत्महत्या के प्रयास का मामला, दरियाबाद रेलवे ट्रैक पर युवतियों ने किया था प्रयास, 3 सगी बहनों को नहीं मिल पा रहा न्याय, तीनों थानों के फेर में फंसी पुलिस, आरोपी पिता पर नहीं हो पा रही कोई कार्रवाई, पिता के दुष्कर्म, प्रताड़ना से आजिज हैं युवतियां, आत्महत्या करने ट्रेन के आगे कूदी थी तीनों बहनें, 2 बहने हुई थी मामूली घायल, बड़ी बहन का आधा पैर काटना पड़ा था, दरियाबाद, रामसनेही घाट, GRP के बीच फंसा मामला, रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र का है मामला।

➡  फिरोजाबाद: नाबालिग की शादी होने से लोगों ने बचाया, पुलिस और महिला हेल्पलाइन को दी गई सूचना, मक्खनपुर क्षेत्र में हो रही थी नाबालिग की शादी, बाल कल्याण समिति के आदेश पर हुई कार्रवाई, हरकत में आई पुलिस ने पहुंचकर रुकवाई शादी।

➡  कानपुर:  विछिप्त महिला ने मासूम को पत्थर से कुचला, 5 साल के मासूम को पत्थर से कुचला, मासूम गंभीर हालत में हैलट में एडमिट, पुलिस महिला की तलाश में जुटी, फजलगंज थाने के नसीमाबाद की घटना।

➡  कानपुर: प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जहर, गम्भीर हालत में परिजन लेकर पहुंचे हैलेट, हैलेट में डॉक्टरों ने दिया जवाब, दोनों को लेकर परिजन निजी हॉस्पिटल गए, फजलगंज और बिठूर से आये थे प्रेमी युगल।

➡  कानपुर: रसूलाबाद में मार्ग दुर्घटना में घायल की मौत, युवक की हैलट में इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने पूर्व मंत्री के उकसावे पर की तोड़फोड़, हैलट इमरजेंसी में की जमकर तोड़फोड़।

➡  आगरा: महिला चिकित्सालय में आवारा कुत्तों का डेरा, जच्चा-बच्चा वार्ड में सोते हैं आवारा कुत्ते, प्रशासन सो रहा है कुंभकरण की नींद, किसी भी बड़ी घटना को दे सकते हैं अंजाम, कुत्तों के वार्ड में घूमने का वीडियो वायरल।

➡  हाथरस: घटनाओं पर लगाम लगाने में नाकाम पुलिस, हत्यारों ने सादाबाद पुलिस को दी खुली चुनौती, SDM कोर्ट से 100 मीटर की दूरी पर मिला शव, युवक की पीट-पीटकर की गई है हत्या, मृतक युवक की नहीं हुई कोई शिनाख्त, सादाबाद क्षेत्र के SDM कोर्ट के पास का मामला।


No comments:

Post a Comment