लखनऊ-सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 21 April 2018

लखनऊ-सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें


 पीसी चौधरी तहकीकात न्यूज़ लखनऊ

➡  दिल्ली: दुष्कर्म के मामले में आसाराम पर आएगा फैसला, 25 अप्रैल को जोधपुर में सुनाया जाएगा फैसला, सुरक्षा के मद्देनजर 30 अप्रैल तक 144 लागू हुई, आसाराम जोधपुर के केंद्रीय कारागार में बंद हैं।

➡  लखनऊ: अप्रवासी भारतीयों को मित्र बनाएगी यूपी पुलिस, यूपी के अप्रवासियों से सम्पर्क बनाएगी पुलिस, ट्विटर के जरिए डिजिटल फ्रेंड बनाएगी पुलिस, डिजिटल फ्रेंड को परिचय पत्र भी दिया जाएगा, डिजिटल फ्रेंड अपने शहरों में यूपी की डायरेक्टरी बनाएंगे

➡  लखनऊ: कुलदीप सिंह को CBI कोर्ट में नहीं पेश किया जाएगा, तलबी पत्र दाखिल कर सकती है सीबीआई, 2 अन्य मामलों में भी नाम खोलने की तैयारी में CBI, पॉक्सो मामले में पहले ही ली जा चुकी है रिमांड।

➡  वाराणसी: बीएचयू के नामी डॉक्टर पर रिश्वत लेने का आरोप, 5 करोड़ रिश्वत लेने का वायरल हुआ शिकायती पत्र, मेडिकल MD कोर्स में दाखिले में मांगी रिश्वत, शिकायतकर्ता के पत्र से बीएचयू में मचा हड़कंप, शिकायतकर्ता ने की सीबीआई जांच की मांग, जीवीएस कॉलेज कानपुर के छात्र ने लिखा पत्र।

➡  शामली: अब मुस्लिम शादियों में नहीं बजेगा डीजे और ढोल, शामली में मुस्लिम उलेमाओं ने जारी किया फरमान, डीजे और ढोल बजी तो नहीं पढ़ाएंगे निकाह, जमीयत उलेमा-ए-हिंद के नेतृत्व में उलेमाओं ने की बैठक, शाही जामा मस्जिद के इमाम मौलाना शौकीन, जमीयत के जनरल सेक्रेटरी मौलाना अयूब, कई उलेमा बैठक में रहे मौजूद, शहर की जमा मस्जिद में हुई बैठक।

➡  चित्रकूट: सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा पहुंचे चित्रकूट, कर्वी तहसील के रैपुरवा माफी गांव में लगाई चौपाल, लोगों की सुनी जनसमस्याएं, कागजों पर शौचालय दिए जाने की ग्रामीणों ने खोली पोल, मंत्री जी ने डीडीओ को लगाई फटकार, मंत्री मुकुट बिहारी का बयान- हर ब्लॉक में सरकार खुलवाएगी गौशाला, हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कुछ भी करेगी, कानून सभी के लिए है बराबर, अपराधियों के साथ अपराधियों जैसे होगा दुर्यव्यवहार।

➡  गाजीपुर:  तहसीलदार के फर्जीवाड़े पर डीएम ने बैठाई जांच, सदर तहसीलदार जीवित महिला को मृत किया, कागजातों में महिलाओं को मृत किया था घोषित, सैकड़ों बीघा जमीन कब्जे के लिए किया था फर्जीवाड़ा, भारत समाचार ने प्रमुखता से दिखायी थी खबर।

➡  गोरखपुर: DGP का फर्जी अकाउंट चलाने वाले गिरफ्तार, फर्जी अकाउंट चलाने वाले दो छात्र गिरफ्तार, भाई के साथ विदेश भेजने के नाम पर हुई ठगी, छात्र ने बनाया था DGP ओपी सिंह का अकाउंट, अकाउंट से आलाधिकारियों को देते थे निर्देश, डीजीपी कार्यालय के अधिकारियों ने केस दर्ज, हजरतगंज थाने में दर्ज कराया मुकदमा, साइबर सेल टीम ने दोनों को गिरफ्तार किया, गुलहरिया क्षेत्र के भटहट का मामला।

➡  कानपुर: बिजली विभाग की लापरवाही से बड़ी घटना, तार टूटने से कई बीघे गेंहू की फसल जली, सूचना के बाद भी विभाग ने नहीं बंद की लाइन, आग बुझाने के दौरान 4 लोग झुलसे 1 गम्भीर, चौबेपुर के दिलीप नगर इलाके का मामला।


No comments:

Post a Comment