लखनऊ -तहकीकात न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें................... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Saturday, 28 April 2018

लखनऊ -तहकीकात न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी ख़बरें...................



➡ दिल्ली: कांग्रेस नेता अशोक गहलोत का बयान- कल जन आक्रोश रैली की तैयारी पूरी, कार्यकर्ताओं, सभी लोगों में उत्साह है, जन आक्रोश रैली नाम का अपना एक संदेश है, देश में आक्रोश आजादी के बाद पहली बार, सभी वर्ग सरकार को लेकर चिंतित हैं, युवाओं के साथ धोखा हुआ है, रेप की घटना से महिलाएं दुखी हैं, महंगाई की मार,पेट्रोल-डीजल के दाम सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए, पीएम के वादों से लोगों में आक्रोश है, सोनिया गांधी,मनमोहन सिंह, गुलाम नबी आजाद रहेंगे मौजूद।

➡ दिल्ली: लाल किला मामले पर रणदीप सुरजेवाला का बयान- देश के लिए दुखद दिन है, लाल किला को गिरवी रखने की तैयारी में हैं, क्या सरकार के पास रख रखाव के लिए पैसा नहीं हैं, क्या मोदी सरकार दिवालिया हो गई है, लालकिले की मिट्टी स्वतंत्रता सेनानियों के खून सनी है।

➡ दिल्ली: कांग्रेस की जन आक्रोश रैली कल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी होंगे शामिल, सोनिया गांधी,मनमोहन सिंह भी होंगे शामिल, जन आक्रोश रैली को लेकर तैयारियां पूरी, दिल्ली के रामलीला मैदान में तैयारियां पूरी, रैली में लाखों लोगों के आने की संभावना, रामलीला मैदान में सीसीटीवी लगाए गए, चिकित्सालय और पानी की व्यवस्था की गई।

➡ लखनऊ: एलडीए सचिव ने इंजीनियरों से मांगी रिपोर्ट, 7 जोनों के इंजीनियरों से मांगी गई रिपोर्ट, 2017 से अब तक की मांगी गई रिपोर्ट, अवैध निर्माण, ध्वस्तीकरण के आदेशों की रिपोर्ट, सभी इंजीनियरों को दिए निर्देश, जारी करें लिस्ट, एलडीए सभी को चिन्हित कर करेगा खाका तैयार,मांगी गई रिपोर्ट से इंजीनियरों की खुलेगी पोल।

➡ लखनऊ: एसएसपी के आदेशों की धज्जियां उड़ा रही पुलिस, सोती नज़र आईं जानकीपुरम की पुलिस, ड्यूटी के दौरान सोते नजर आए पुलिसकर्मी, गाड़ी में सोते पुलिस कर्मी कैमरे में कैद, जानकीपुरम थाना क्षेत्र का मामला।

➡ लखनऊ: सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बयान- अच्छे दिनों का अभी तक है इंतज़ार, देश का ड्राइवर यूपी से निकलता है, डेमोक्रेसी में एक बात जानता हूं, जो जनता को दुख देता उसकी जनता हिसाब लेती है, जनता ने गोरखपुर में हिसाब लिया, राजनीति में बीजेपी ने मैनेजमेंट चालू कर दिया, देश तभी बचेगा जब यूपी बचा पाएंगे हम, जनता ने तय किया है कि बदलाव चाहते हैं।

➡ लखनऊ: सड़क सुरक्षा को लेकर अहम बैठक, सीएम योगी की अहम बैठक शुरू, एनेक्सी में चल रही है अहम बैठक, परिवहन, पुलिस के अधिकारी मौजूद, विभाग के आला अधिकारी भी मौजूद, डीजीपी ओपी सिंह बैठक में मौजूद, प्रमुख सचिव परिवहन आराधना शुक्ला मौजूद, एमडी परिवहन समेत ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी मौजूद।

➡ नोएडा: सेठी बिल्डर के खिलाफ बायर्स का हल्लाबोल, मेंटेनेंस के नाम पर बिल्डर कर रहा अवैध वसूली, सुरक्षा,बिजली पानी की किल्लत से जूझ रहे बायर्स, बिल्डर के पर पानी का 37 लाख का बकाया, मयंक सेठी ने फ्लैट मालिकों को जमकर लूटा, रजिस्ट्री भी नहीं करवा रहा बेईमान बिल्डर, 400 फ्लैट मालिकों की रजिस्ट्री भी नहीं हो रही, फ्लैट मालिकों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन, सेक्टर 75 स्थित सेठी मैक्स सोसायटी का मामला।

➡ कुशीनगर: रेल हादसे में बच्चों की मौत का मामला, पोस्टमार्टम के बाद बिना सिले शवों को सौंपा, आधी-अधूरी सिली बॉडी परिजनों को सौंपी, बच्चों के क्षत-विक्षत शव देखकर गहरा सदमा, कुशीनगर में डॉक्टरों ने की मानवता की हत्या, बच्चों के शवों को बिना सिले परिजनों को सौंपा, जनाजा के वक्त परिजनों को हुई जानकारी , दुदही से सटे पडरौन मडुरही के थे मासूम, मासूमों की मौत पर CMO की बड़ी लापरवाही, CMO अखिलेश कुमार पर क्या होगा एक्शन? सीएम ने दुख बांटा, CMO ने शवों का किया अपमान, बच्चों की मौत के बाद भी CMO का वही ढर्रा, सीएम के दौरे का भी CMO अखिलेश पर असर नहीं, डीएम अनिल कुमार भी नहीं लेते एक्शन? शवों के अपमान पर नहीं पसीजे डीएम अनिल।

कुशीनगर: बच्चों के शवों को नहीं सिलने का मामला सीएमओ ने मांगी माफी, सीएमओ अखिलेश कुमार ने मांगी माफी, लापरवाही पर CMO अखिलेश ने मांगी माफी, पोस्टमार्टम के बाद बिना सिले शवों को सौंपा था, CMO अखिलेश कुमार पर क्या होगा एक्शन? डीएम अनिल कुमार भी नहीं लेते एक्शन?

➡ शामली: गन्ना मंत्री सुरेश राणा का बयान- सरकार को 13 माह का लाभ मिलेगा, कैराना उपचुनाव में भाजपा जीतेगी, कैराना में लोग दहशत में रहते थे, गुंडागर्दी के चलते पलायन भी हुआ, अब पुलिस ने बदमाशों की कमर तोड़ी।

➡ महोबा:, BSA ने प्रमोशन के लिए जारी की विज्ञप्ति, 3 मई को की जाएगी प्रमोशन काउंसलिंग, सहायक अध्यापकों की प्रमोशन काउंसलिंग।

➡ इलाहाबाद: यूपी बोर्ड परीक्षा का परिणाम कल होगा घोषित, हाईस्कूल, इण्टर का रिजल्ट कल होगा घोषित, कल दोपहर 12.30 बजे घोषित होगा रिजल्ट, पहली बार अप्रैल में घोषित हो रहा है रिजल्ट, 6 फरवरी से 12 मार्च तक हुईं थी परीक्षाएं, 17 मार्च से शुरु हुआ था मूल्यांकन कार्य, टॉपर्स की उत्तर पुस्तिकाएं होंगी सार्वजनिक, ऑनलाइन सार्वजनिक होंगी टॉपर्स की कापियां, हाईस्कूल,इण्टर के 10-10 टॉपर्स की कापियां होंगी सार्वजनिक, मेरिट में पारदर्शिता लाने के लिए लिया गया निर्णय।

➡ कन्नौज: काली नदी में 7 बच्चों के डूबने का मामला, 4 बच्चों की नदी में डूबने से हुई मौत, चारों बच्चों के शवों को निकाला गया, 2 बच्चों की अस्पताल जाते समय मौत, 3 बच्चों को ने सकुशल निकाला गया था, गोताखोरों की मदद से शवों को निकाला, गुरसहागंज के मल्लपुरवा की घटना।

➡ लखीमपुर खीरी: सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत का मामला, एआरटीओ पीके सिंह की बड़ी लापरवाही, खीरी में धड़ल्ले से चल रहे डग्गामार वाहन, ARTO पीके सिंह की टीम नहीं करती कार्रवाई, वसूली में जुटी रहती है ARTO की टीम, लखीमपुर खीरी ट्रैफिक पुलिस बेखबर रहती है, सिर्फ चौराहों पर 10-20 रुपए की वसूली जारी, खीरी के किसी चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस नहीं, लखीमपुर पुलिस का बेहद लापरवाह रवैया, डीएम, एसपी भी हादसों पर नहीं लेते एक्शन, सड़क सुरक्षा सप्ताह के नाम पर खानापूर्ति, पुलिस प्रशासन की सुरक्षा के नाम पर खानापूर्ति।

➡ औरैया: अपात्रों को आवास आवंटित करने का मामला, ग्राम विकास अधिकारी निलंबित किए गए, अछल्दा ब्लाक का ग्राम विकास अधिकारी निलंबित, ग्राम प्रधान, बीडीओ को कारण बताओ नोटिस, अपात्रों से वसूला जाएगा सरकारी धन, अनियमितता की डीएम से की गई थी शिकायत, डीएम श्रीकांत मिश्र ने गठित की थी जांच।

➡ आजमगढ़: सरायमीर में हुए बवाल का मामला, अभद्र टिप्पणी मामले में हो चुकी कार्रवाई, FIR के बाद आरोपी की हो चुकी गिरफ्तारी, आज अराजक तत्वों ने माहौल किया खराब, AIMIM के जिला अध्यक्ष पर बवाल का आरोप, अध्यक्ष कलीम जामई है पुराना हिस्ट्रीशीटर, पुलिस ने 5 लोग हिरासत में लिया, उपद्रवि तत्वों पर होगी कड़ी कार्रवाई- एसपी।

➡ हरदोई: माजा कोल्ड ड्रिंक की बोतल में कॉकरोच, लापरवाही से बंद बोतल में निकला कॉकरोच, कॉकरोच देख ग्राहक ने किया हंगामा, लोनार क्षेत्र के नकटौरा पुलिया का मामला।

पीसी चौधरी
तहकीकात न्यूज़ लखनऊ

No comments:

Post a Comment

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।