सीएम योगी ने पत्रकारों को बधाई दी, मई दिवस की पत्रकारों को बधाई - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Monday, 30 April 2018

सीएम योगी ने पत्रकारों को बधाई दी, मई दिवस की पत्रकारों को बधाई


➡  दिल्ली: PM ने बुद्ध जयंती समारोह का किया उद्घाटन, समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान- भारत जैसी विरासत कहीं और नहीं, विरासत की समृद्धि भारत में ही है, जितने धर्म निकले हैं सबके केंद्र में मानव कल्याण, तमाम कठिनाइयों के बाद हमारी धरोहर बची हुई।

➡  दिल्ली: यूपी की एटा पुलिस का डर्टी पिक्चर, दिल्ली के ट्रांसपोर्टर को प्रताड़ित करने का आरोप, ट्रांसपोर्टर ने सीएम और गृहमंत्री को लिखा पत्र, पत्र लिख जान माल के सुरक्षा की लगाई गुहार, दिल्ली के व्यापारी ने पुलिस पर लगाया आरोप, पुलिस ने ट्रक की गायब कराई सुपारी, मामले में परिवार पर दर्ज कराया केस- व्यापारी, कोर्ट की रोक के बाद पुलिस दे रही घर में दबिश, महिलाओ और बच्चों को पुलिस ने थर्ड डिग्री दी।

➡  दिल्ली: 4 मई को जीएसटी परिषद की बैठक होगी, खरीददारी पर छूट देने का हो सकता है फैसला, डिजिटल भुगतान करने वालों को मिलेगी छूट।

➡  दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान- घृणा और हिंसा को करुणा से जीतेंगे, करुणा-मैत्री से जीतना बुद्ध का संदेश, भारत देश ना तो कभी आक्रांता रहा, ना ही अतिक्रमण करने वाला, भारत से निकली विचारधारा पर गर्व, विचारधारा ने सम्पूर्ण मानव के बारे में सोचा।

➡  लखनऊ: सीएम योगी ने पत्रकारों को बधाई दी, मई दिवस की पत्रकारों को बधाई- सीएम, सीएम योगी ने श्रमिकों को भी बधाई दी।

➡  लखनऊ: साहब सिंह निरंजन को सरकार ने सौंपी जिम्मेदारी, शिक्षा निदेशक माध्यमिक के पद पर मिली तैनाती, कार्यवाहक निदेशक बनाए गए साहब सिंह निरंजन, अपर शिक्षा निदेशक व्यावसायिक थे साहब सिंह, निदेशक माध्यमिक का अतिरिक्त कार्यभार मिला।

➡  लखनऊ: राजभवन में महाराष्ट्र दिवस का आयोजन कल, मुख्यमंत्री योगी राजभवन में रहेंगे मौजूद, महाराष्ट्र का स्थापना दिवस मनाया जाएगा, यूपी और  मराठी समाज के लोग होंगे शामिल।

➡  लखनऊ: बदायूं में दलित से साथ मारपीट का मामला, SC/ST आयोग अध्यक्ष बृजलाल ने अपर पुलिस महानिदेशक बरेली को लिखा पत्र, IG बरेली को घटनास्थल पर भेजें, दबंग आरोपियों पर कार्रवाई करें, पुलिस दोषी तो उसपर भी एक्शन लें, कार्रवाई कर आयोग को अवगत कराएं।

➡  लखनऊ: आरएलडी विधायक सहेंद्र सिंह रमाला बीजेपी में शामिल, रमाला पर लगा था क्रॉस वोटिंग का आरोप, राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग, छपरौली से विधायक हैं सहेंद्र सिंह रमाला।

➡  लखनऊ: ट्रक ऑपरेटर एसोसिएशन ने प्रेसवार्ता कर की मांग, ट्रांसपोटेशन का उचित मूल्य दिए जाने की मांग की, मांग ना पूरी होने पर सरकार को दी बड़ी चेतावनी, उत्पीड़न के विरोध में चक्का जाम करने की धमकी, पुलिस, परिवहन अफसरों पर धन उगाही का आरोप।

➡  प्रतापगढ़: जल निगम में करोड़ों के घोटाले का मामला, जल निगम का XEN राजेश खरे हिरासत में, सीएम के प्रतापगढ़ दौरे पर हुई थी शिकायत, क्राइम ब्रांच ने सहायक अभियंता को उठाया, नगर कोतवाली में पुलिस कर रही पूछताछ, पेयजल की टंकी में 28 लाख का गबन का आरोप, डीएम के आदेश पर दर्ज हुआ था मुक़दमा, रिटायर्ड अधिशाषी अभियंता पर दर्ज हुआ था केस, सहायक अभियंता,ठेकेदार समेत 4 पर था केस, बाकी आरोपी अभी भी चल रहे फरार, 4 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुक़दमा, सीएम ने बैठक में दिए थे गिरफ्तारी के आदेश।

➡  उन्नाव: BSP के बागी विधायक अनिल सिंह विधायक कुलदीप सेंगर से मिलने पहुंचे जेल, दोनों विधायकों के बीच काफी देर बातचीत, कुलदीप सेंगर के करीबी हैं विधायक अनिल सिंह।

➡  उन्नाव: गैंगरेप मामले में नया मोड़, पीड़िता के चाचा ने पुलिस,CBI को लिखा पत्र, विधायक कुलदीप सेंगर, मनोज सेंगर और साथियों से बना रहा दबाव, सीबीआई से कार्रवाई की चाचा ने की मांग।

➡  गाजीपुर: फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट का मामला, आरोपी को भुड़कुड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार, पोस्ट से ब्राह्मण समाज हुआ था आहत, लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई थी FIR, आरोपी लालबहादुर के खिलाफ थी एफआईआर, भुड़कुड़ा थाने में भी दर्ज हुई थी एफआईआर।

➡  हाथरस: जिला प्रभारी मंत्री उपेंद्र तिवारी ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारी कर्मचारियों के साथ की बैठक, मंत्री ने जिला योजना समिति की बैठक की, अधिकारियों,कर्मचारियों को लगाई फटकार।

➡  गोरखपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान- समाज में छुआ छूत नहीं होनी चाहिए, कर्म को प्रमुखता देना चाहिए, आज के दिन परमाणु परीक्षण हुआ था, अटल जी ने देश की मजबूती का संदेश दिया था, 14 अप्रैल से 30 मई तक ग्राम स्वराज योजना, अनुसूचित गांवों में शासन की योजनाए पहुंचेगी, अनुसूचित परिवार को फ्री में कनेक्शन देंगे, गरीबों को राशन,आवास,शौचालय देंगे, मात्र 42 रुपये में बीमा देंगे, नौजवानों को आसान किस्तों में लोन देंगे, कई बार रविदास मंदिर आया हूं, मंदिर के लिए पर्यटन विभाग लगा है, डीपीआर तैयार कर लिया है, जल्द ही साहभोज कार्यक्रम के लिए आऊंगा-सीएम।

➡  मेरठ: थर्ड डिग्री से थाने में नरेंद्र की मौत का मामला, पंचायत के बाद पुलिस की वादाखिलाफी सामने, पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करने का कहा था, धरना खत्म होते मेरठ पुलिस वादे से पलटी, कार्रवाई नहीं तो फिर से आंदोलन - परिवार, मवाना थाने में नरेंद्र गुर्जर की मौत हुई थी, पुलिसकर्मियों की पिटाई से मौत हो गई थी।

➡  बिजनौर से बड़ी खबर, प्रेमिका के परिजनों ने युवक की हत्याकर शव पेड़ पर लटकाया, प्रेमिका की 13 मई को दूसरे लड़के से शादी, हत्या के बाद से प्रेमिका का परिवार फरार, रेहड़ के प्रेमनगर सूक्खेवाला की घटना।

➡  कौशाम्बी: SRN अस्पताल के डॉक्टरों की शर्मनाक करतूत, जिंदा युवक को मृत घोषित कर घर भेज दिया, रास्ते में मृत घोषित युवक की चलने लगी सांस, परिजनों ने निजी अस्पताल में कराया भर्ती, सीने में दर्द के बाद पहुंचे थे SRN अस्पताल, मंझनपुर के निजी अस्पताल में युवक भर्ती।

➡  गोरखपुर: बीआरडी ऑक्सीजन कांड का मामला, हाइकोर्ट ने पूर्व प्रचार्य राजीव मिश्रा की जमानत याचिका खारिज की, पुष्पा सेल्स के मालिक को मिल चुकी है जमानत, मनीष भंडारी SC से मिली है जमानत, डॉ कफील की HC से मिली थी जमानत।

➡  श्रावस्ती: बेसिक शिक्षा कार्यालय में बड़ा फर्जीवाड़ा, बीएसए ने बिना शासनादेश के 48 शिक्षकों के किए तबादले, सदर विधायक असलम रायनी ने बीएसए पर पैसा लेकर तबादले का लगाया आरोप, कार्रवाई न होने पर कार्यालय में करेंगे धरना।

➡  हरदोई:  ड्यूटी पर शराब,सिगरेट पीने का मामला, अस्पताल में डॉक्टर ने शराब,सिगरेट पी थी, अधिकारियों ने मामले में लिया संज्ञान, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी ने नोटिस दी, वेतन रोकने के साथ ही मांगा स्पष्टीकरण, सुरसा के पशु अस्पताल का मामला।

➡  हापुड़: बाबूगढ़ के नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार से ट्रक-टेंपो की भिड़ंत में 3 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को अस्पताल भेजा गया।

➡  मेरठ:  पैसो के विवाद में कोठा संचालिका की गोली मारकर हत्या, हत्याकर आरोपी युवक मौके से फरार, ब्रह्मपुरी के रेड लाइट एरिया का मामला।

➡  आगरा: हाईटेंशन तार से बस में हादसे का मामला, शासन ने 2 अधिकारियों एसडीओ रणवीर और जेई विशाल को किया निलंबित, बस में ब्लास्ट के बाद लगी थी आग, कागारौल के लोरिया गांव  का मामला।

➡  गोरखपुर: केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला का बयान- बेटियों के खुशाहाली कार्यक्रम हो रहे, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान चला रहे, सीएम रिकॉर्ड गरीब बेटियों की शादी करा रहे, विरोधियों को भी तारीफ करनी चाहिए, 4 तारीख को जीएसटी की काउंसिल होगी, व्यापारी खुल के सरकार की तारीफ करेंगे। 

1 comment: