लखनऊ -तहकीकात न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें................... - तहकीकात न्यूज़ | Tahkikat News |National

आज की बड़ी ख़बर

Tuesday, 1 May 2018

लखनऊ -तहकीकात न्यूज़ पर सुबह 10 बजे की बड़ी ख़बरें...................



पीसी चौधरी तहकीकात न्यूज़ लखनऊ

➡  लखनऊ: शब-ए-बारात में सुरक्षा को लेकर बैठक, आईजी रेंज और एसएसपी ने की बैठक, चौक के पाटा नाला चौकी पर हुई बैठक, सुरक्षा व्यवस्था की अधिकारियों से ली जानकरी, बड़े मंगल और शब-ए-बारात को लेकर निर्देश, सुरक्षा कड़ी करने के दिए गए निर्देश, एसपी, सीओ समेत कई थानाध्यक्ष रहे मौजूद।

➡  लखनऊ: बड़े मंगल को लेकर भक्तों में उत्साह, भारी संख्या में भक्त पहुंच रहे मंदिर, हनुमान मंदिर पर आस्था का भव्य नजारा, परिक्रमा कर दर्शन कर रहे हनुमान भक्त, अलीगंज हनुमान मंदिर में भक्तों का लगा तांता।

➡  अलीगढ़: रात्रि प्रवास के नाम पर जनता से मजाक, योगी के मंत्री जनता के साथ कर रहे हैं मजाक, मंत्री और प्रशासन ने गांव को बनाया होटल, गांव में भी होटल का कर डाला इंतजाम, खाने में मंत्री को मिला पालक पनीर, मखनी दाल, तंदूर, कॉफी और मिनरल वाटर का इंतजाम, दलित के घर बेहतरीन कुक से बनवाया गया खाना, मंत्री सुरेश राणा के लिए की गई बेहतरीन व्यवस्था, सामुदायिक केंद्र को बनाया गया बेहतरीन होटल, गांव में भी होटल की सुविधा कराई गई उपलब्ध, कार्यक्रम को सक्सेज बनाने में लगे रहे अधिकारी, ग्रामीण अपनी शिकायत के लिए करते रहे इंतजार।

➡  बदायूं: रोडवेज बस ने टैक्टर में मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत, 6 घायल, घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, बदायूं से दिल्ली जा रही थी रोडवेज बस, जरीफनगर के उस्मानपुर के पास हुआ हादसा।

➡  फतेहपुर: अराजकतत्वों ने टिकट बाबू से की मारपीट, बिना टिकट यात्रा करने से रोकने पर मारपीट, स्टेशन पर मचा हड़कंप, यात्रियों में भगदड़, पुलिस बल मौके पर तैनात, फतेहपुर रेलवे स्टेशन का मामला।

➡  कानपुर: कानपुर में नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग नहीं रोक पा रही बर्रा पुलिस, इंस्पेक्टर की बेटी की शादी में हर्ष फायरिंग, इंस्पेक्टर के पुत्र ने जमकर की हर्ष फायरिंग, शादी में मौजूद रहे इंस्पेक्टर बर्रा भास्कर मिश्र, इंस्पेक्टर बर्रा को नहीं दिखाई दी हर्ष फायरिंग,पिता के रसूख से बेटे को नहीं है कानून की परवाह, पहले बंदूक से किए दर्जन भर फायर, फिर रिवॉल्वर से जमकर की फायरिंग, बर्रा थाने के नक्षत्र वाटिका पार्क में थी शादी, इंस्पेक्टर भानू प्रताप सिंह  लखनऊ में है तैनात, कानून को जेब में रख पहले जमकर की फायरिंग, अकड़ और रसूक दिखाने को किया सोशल पोस्ट, फेसबुक पर पोस्ट कर दिया फायरिंग का वीडियो।

➡  कानपुर: शातिर ठग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाली चेक थमाकर ले गया था कपड़े, तकरीबन 1 करोड़ के कपड़े कानपुर से ले गया, कपड़ा व्यापारियों ने थाने में दर्ज कराया केस, अनवर गंज में दर्ज कराया था मामला, मेरठ से पुलिस ने ठग को किया गिरफ्तार, 2 ट्रक माल भी ठग से किया गया बरामद।

➡  रायबरेली: पत्रकार पर हथौड़े से जानलेवा हमला, पत्रकार मनीष शुक्ला पर हुआ जानलेवा हमला, गंभीर हालत में सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर, पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पाण्डे ने जाना हाल, जिला अस्पताल पहुंच घायल का हाल चाल लिया, ऊंचाहार बस स्टॉप के पास की घटना।

No comments:

Post a Comment